बीजेपी की उम्मीदवार पूजा पठानियां के घर एक मीटिंग

तलवाड़ा(प्रवीण सोहल): मोहल्ला दुसड़का तलवाड़ा वार्ड नंबर-1 में बीजेपी की उम्मीदवार पूजा पठानियां के घर एक मीटिं मंडल प्रधान डॉ. सुभाष बिट्टू की प्रधानगी में आयोजित की गई. इस मीटिंग में जिला महिला मोर्चा की प्रधान अंजना कटोच जी विशेष तौर पर शामिल हुए. इस दौरान मोहल्ले के लोगों वं भाजपा के कार्यकर्ताओं ने अंजना कटोच का फूलों से स्वागत किया इस मीटिंग में मंडल महिला मोर्चा तलवाड़ा की प्रधान मंजू बाला गांव बरिंगली को मंडल महिला मोर्चा की प्रधान के तौर पर नमाजया गया. मंजू बाला नें जिला प्रधान महिला मोर्चा अंजना कटोच जी का शुक्रिया अदा किया.

वहीं उन्होंने इस मौके समुह बीजेपी की सीनियर लीडरशिप का ध्यानवाद किया. मंजू बाला ने विश्वास दिलवाते हुए कहा कि मुझे जिला प्रधान महिला मोर्चा और समूह लीडरशिप ने जो जिम्मेदारियां सौंपी है मैं उनकों इमानदारी वं सच्चे दिल से पूरा करूगीं.

इस अवसर पर मोहल्ले के लोगों ने उम्मीदवार पूजा पठानियां को 14 फरवरी को होने वाले नगर पंचायत के चुनावों में भारी बहुमत से जीतने का दावा किया. इस मौके पर मंडल प्रधान डॉ. सुभाष विटू, श्री अशोक सभ्रवाल पुर्व मंडल प्रधान, पुर्व चैयरमेन दलजीत सिंह जीतू, संजीव भारद्वाज, अाशु अरोड़ा, भाजपा वार्ड नंबर 1 की उम्मीदवार पूजा पठानियां, अंजना पठानियां, सुनील कुमार सोनी, सैक्टरी मंडल तलवाड़ा रमन कोल आदि मौजूद रहें. सभी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंजू बाला को मंडल महिला मोर्चा की प्रधान बनने पर शुभकामनाएं दी।