हाईटेक चोरों ने शटर तोड़कर दुकान में 7 लाख का माल चुराया!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): देर रात चोरों ने किताब महल प्रतिष्ठान में चोरी की. इस दौैरान दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी की. चोरो दुकान के सीसीटीवी का डीवीआर भी खोलकर ले गए.धनबाद कोयलांचल के चोर अब हाईटेक हो गए है. आजकल के चोरों को चोरी के साथ-साथ सीसीटीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट की भी जानकारी भली-भांति है. ताजा मामला बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के पुराना बाजार रतनजी रोड का है. बीती रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला-

पुराना बाजार रतनजी रोड स्थित किताब महल प्रतिष्ठान में कई दिनों से लगातार चोरी की कोशिश की जा रही थी, लेकिन चोर कामयाब नहीं हो पा रहे थे. रविवार की देर रात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर लगभग 7 लाख नगद, 60-70 चांदी के सिक्का लेकर फरार हो गये और दुकान की सीसीटीवी का डीवीआर भी खोलकर ले गए.

प्रतिष्ठान के संचालक राजकुमार गुप्ता ने बताया कि इलाके में चोरों के इरादे बुलंद हैं. बीते कई दिनों से चोरों की ओर से रेकी और चोरी का प्रयास इलाके में किया जा रहा था, लेकिन रविवार देर रात उन्हें कामयाबी मिली और दुकान का शटर तोड़कर 7 लाख की चोरी करने में कामयाब हुए. लगातार तीन दिन से बैंक में छुट्टी रहने की वजह से रकम को जमा नही किया जा सका था. वही रकम चोर ले गए.