शराब के नशे में आशिक मिजाज SI रात्रि में एक महिला के घर में पकड़े गए!

सुपौल(बलराम कुमार): मामला सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत बीरपुर थाना क्षेत्र के भीमपुर थाना में SI, पद पर पदस्थापित संजय शुक्ला, की है. एक SI, को रात्रि समय में सरेआम लोगों के सामने उठक बैठक करने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीरपुर थाना के पदस्थापित SI, संजय शुक्ला,को रात्रि समय एक महिला के घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया जिसे कुछ ग्रामीणों द्वारा पिटाई भी करते देखा जा रहा है. ये वीडियो आमजनों में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं इसको लेकर उच्चअधिकारी फिलहाल कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ये वीडियो भीमपुर थाना क्षेत्र का है. जहां बताया जाता है कि ग्रामीणों के द्वारा दिये गए दंड के कारण उक्त SI,उठक बैठक कर रहे हैं. बताया गया कि उक्त SI, का नाम संजय शुक्ला है।
और वो भीमपुर थाना में पदस्थापित हैं. जानकारी मिली है कि देर रात भीमपुर थाना क्षेत्र में उक्त SI, संजय शुक्ला,को कुछ लोगों ने एक महिला के घर आपत्ति जनक अवस्था मे पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने उसकी खूब पिटाई भी की. और सरेआम उससे उठक बैठक भी कराया गया. जिसका किसी ने वीडियो वायरल कर दिया है. जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में ये बात आग की तरह फैल गई. जाहिर है उसके बाद पुलिस विभाग भी हरकत में आई. इस विच देर रात ही घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया पति सह पैक्स अध्यक्ष रमेश मुखिया को मिली जिसके बाद वे स्थल पर पहुंच किसी तरह उक्त SI, को अपने कब्जे में लेकर इसकी सूचना थानाध्यक्ष को देकर उनके हवाले कर दिया. वाद उनके लापता पिस्टल की खोजबीन शुरू कर दी. हालांकी काफी खोजबीन के बाद SI, संजय शुक्ला की सरकारी पिस्टल भी मिल गई. इन सारी घटनाओं का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। लिहाजा घटना से पुलिस की खूब किरकिरी हुई है. इस घटना की जानकारी तत्काल उच्च अधिकारी को भी दे दी गई है.

बताया जाता है कि देर रात श्यामा चकेवा पर्व के अवसर पर जागरण का आयोजन किया गया था।
जिसमे कलाकारों द्वारा स्टेज पर नाट्य दृश्य दिखाया जा रहा था. उस दौरान भी उक्त Si, को स्टेज पर देखा गया. जिसके बाद उक्त एसआई मौका पाकर पास के ही एक महिला के घर आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए। कुछ लोगों का ये भी कहना था कि उक्त SI, नशे की हालत में भी था। खैर जो भी हो पर जैसे ही जिला पुलिस कप्तान के संज्ञान में ये बात आया उन्होंने तत्काल उक्त SI, संजय शुक्ला,को निलम्बित कर दिया है। SP,मनोज कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद SI, को निलंबित कर दिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।