विद्युत सब स्टेशन में लूटपाट, सुरक्षा गार्ड को बंधक बना लाखों की संपत्ति ले भागे अपराधी!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): निरसा थाना क्षेत्र के पावर सब स्टेशन में अपराधियों ने लूटपाट की. इस दौरान 30 से 40 की संख्या में आए अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. इसके साथ ही सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर लाखों की संपत्ति लेकर अपराधी फरार हो गए.

धनबाद: निरसा थाना क्षेत्र के गोपालगंज मोड़ के पास चल रहे पावर सब स्टेशन के निर्माण में 30 से 40 की संख्या में आए अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. यहां तैनात दो सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर लाखों रुपये की संपत्ति लूट कर अपराधी फरार हो गए.

बालाजी इलेक्ट्रिकल ने झारखंड विद्युत सब स्टेशन का निर्माण कार्य कराया है. बीती रात 30 से 40 की संख्या में यहां अपराधी पहुंचे. हथियार के बल पर अपराधियों ने यहां तैनात दो सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाया. इसके बाद अपराधियों ने जमकर लूटपाट की.

बालाजी इलेक्ट्रिकल के सुपरवाइजर गोपाल तिवारी ने बताया कि पावर सब स्टेशन में रखे करीब 25 से 30 लाख रुपये के ट्रांसफार्मर को खोलकर उसके अंदर के कीमती कलपुर्जे और तांबा लूट कर ले गए. जाते-जाते ट्रांसफार्मर के तेल को बाहर फेंक कर गए. गार्ड का मोबाइल भी अपराधियों ने छीन लिया था. पुलिस की गश्तीदल ने दोनों गार्डों को बंधन मुक्त कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.