क्राइमझारखण्डताजा खबरें

पत्थर से कूचकर युवक की हत्या

धनबाद: झरिया के होरलाडीह ईंट भट्ठा के समीप एक युवक का शव खून से लथपथ बरामद हुआ है. युवक की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है. शव की पहचान होरलाडीह हामिद नगर के रहने वाले रोशन उर्फ छोटू के रूप में की गई है. वह शुक्रवार से लापता था. शव के पास चाहत कलेक्शन झरिया की एक कपड़े दुकान का बिल भी मिला है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

मृतक की बहन के मुताबिक उसके भाई रौशन कल शाम को घर से निकला था. शाम को सात बजे तक उससे फोन पर बातचीत भी हुई. उसने कहा कि वह पार्टी कर रहा है. कुछ देर बाद वह घर लौट आएगा, लेकिन जब पिता के 8 बजे रात ड्यूटी से घर लौटने के बाद भी वह नहीं पहुंचा. रौशन का मोबाइल भी स्वीच ऑफ मिल रहा था. पिता की तरफ से काफी खोजबीन की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चला. आज सुबह घटना की जानकारी हुई.

मारने की दी गई धमकी-

Advertisements
Ad 2

बहन ने बताया कि शकील नाम के युवक से उसके भाई के साथ कुछ दिन पहले लड़ाई झगड़ा हुआ था. शकील की तरफ से उसके घर पर आकर जान मारने की धमकी भी दी गई थी. कहा गया कि रौशन को काट कर फेंक देंगे. रौशन की तीन बहने है. वह इकलौता भाई था. घटना के बाद पूरे परिवार का बुरा हाल है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग मृतक के परिजनों ने की है.

मामले की हो रही जांच-

वहीं मौके पर मौजूद झरिया पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि शव देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मृत युवक अपनी जान बचाने के लिए काफी कोशिश किया है. उन्होंने कहा कि तीन चार लोगों के बीच का मामला है. सभी आपस में नववर्ष पर पार्टी कर रहे थे. इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा. जिस कारण यह घटना घटी है. उन्होंने कहा कि हत्या में शामिल आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

Related posts

फुलकाहा थाना पुलिस व एसएसबी जवानों ने 390 बोतल शराब एक बाइक सहित एक व्यक्ति को धरदबोचा!

नवजात शिशु को चोरी कर बेचने वाले गिरोह के 10 तस्कर गिरफ्तार, दो नवजात शिशु बरामद

युवक की न्नौबतपुर में गला काटकर हत्या, शव को नेमा पुल से लटका कर अपराधी फरार

error: