झारखण्ड

ज्वेलरी लूटकांड में शामिल एक अपराधी गिरफ्तार!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): जिले की गोविंदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बीच बाजार में ज्वेलरी दुकान में अपराधियों ने लूट की कोशिश की थी, उसी मामले में पुलिस ने पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से एक चोर को गिरफ्तार किया है. हालांकि, दो अन्य अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी-

कोरोना कहर के बाद से जिले के विभिन्न इलाकों में लूटपाट की घटनाएं काफी बढ़ गईं हैं. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में बीते 15 दिसंबर को शिव शंकर ज्वेलर्स में दो अपराधी घुस गए थे. ज्वेलरी दुकान के कर्मचारी को मारकर घायल भी कर दिया था. हालांकि, शोर-शराबा होने के बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए और लूट की घटना को अंजाम नहीं दे सके.

Advertisements
Ad 2

दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ा-

घटना के बाद पुलिस ने एक कट्टा भी बरामद किया था, जिसे भागते समय अपराधी ने फेंक दिया था. उसी कांड में पुलिस ने एक आरोपी को पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है, जबकि दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छानबीन की जा रही है. दूसरी घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव की है, जहां मंगलवार को चोरी के उद्देश्य से एक घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Related posts

गुरु गोविंद सिंह जयंती मनाई गई 357 जयंती मनाई गई

BIG BREAKING : चंपई सोरेन बने झारखंड के मुख्यमंत्री

बड़ी ख़बर : हेमंत सोरेन का इस्तीफा, चंपई सोरेन होंगे राज्य के नए सीएम