कॉफी मशीन ब्लास्ट,एक कि मौत, चार घायल, घायलों में एक की स्थिति गम्भीर

 कॉफी मशीन ब्लास्ट,एक कि मौत, चार घायल, घायलों में एक की स्थिति गम्भीर
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

रामगढ़(न्यूज़ क्राइम24): तिलक समारोह में कॉफी मशीन फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी और चार लोग घायल हो गये।हादसा गुरुवार की देर रात रामगढ़ जिला के घाटोटांड़ में हुआ।बताया गया है कि स्थानीय ड्राइवर हाट में तिलक समारोह चल रहा था।इसी दौरान मेहमानों को कॉफी परोसने के लिए लगाये गये कॉफी मशीन के टंकी में ब्लास्ट हो गया।जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गया।इलाज के दौरान अस्पताल में कॉफी मशीन ऑपरेटर की मौत हो गयी।तीन बच्चों समेत 4 अन्य घायल हो गये।घायलों में एक की स्थिति चिंताजनक है।गंभीर रूप से घायल इस व्यक्ति का इलाज राँची के रिम्स में चल रहा है।

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात टाटा स्टील के कर्मचारी अमरजीत प्रसाद सिन्हा के पुत्र का तिलक समारोह चल रहा था।समारोह में गर्म पेय के लिए कॉफी मशीन लगायी गयी थी।ओवर हीट होने के कारण कॉफी मशीन में अचानक ब्लास्ट हो गया।इसकी चपेट में आकर कॉफी मशीन ऑपरेटर राजू यादव (40) एवं वेटर अजित कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, तिलक समारोह में शामिल तीन बच्चे 14 वर्षीय प्रथम कुमार सिन्हा, 10 वर्षीय आयुष, 7 वर्षीय प्रत्यूष कुमार भी घायल हो गये।हादसे में कॉफी मशीन के धमाके से गैरेज की छत उड़ गयी. छत शीट की बनी थी।

Advertisement
Ad 2

विस्फोट के बाद तिलक समारोह में अफरा-तफरी मच गयी।घायलों को तत्काल स्थानीय टाटा वेस्ट बोकारो सेंट्रल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल राजू यादव की मौत हो गयी. गंभीर रूप से घायल वेटर अजित कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. घायल बच्चों का टाटा वेस्ट बोकारो सेंट्रल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Digiqole Ad

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post

error: Content is protected !!