इंटर परीक्षा में सफल छात्र-छात्राओं के खिल उठे चेहरे

अररिया(चंदन कुमार): शुक्रवार को इंटरमीडिएट का रिजल्ट जारी होते ही छात्र- छात्राओं के चेहरे के लिए खिल उठे लगातार सातवें वर्ष में एसजी टीचिंग सेंटर पटेल चौक फारबिसगंज के बच्चों ने पूर्व के वर्षों की भांति शानदार प्रदर्शन कर संस्थान एवं अपने माता-पिता का गौरव बढ़ाया है। संस्थान के निदेशक राशिद जुनैद ने बताया कि लॉकडाउन के कारण जब कोचिंग बंद थे इसके अलावा भी हम लोगों के द्वारा ऑनलाइन क्लास के माध्यम से बच्चों को लगातार मार्गदर्शन दिया गया इसका रिजल्ट आज हम सबके सामने है। एस ०जी० की छात्रा अरीबा नाज 440 अंक के साथ जिले में कॉमर्स संकाय की दूसरी टॉपर है जो हम सबों के लिए गौरव की बात है ज्ञात हो कि अरीबा नाज छठी कक्षा से एसजी की अध्ययनरत में छात्रा रही है वहीं पूर्व मैट्रिक परीक्षा में भी 430 अंक लाकर संस्थान टॉपर रही थी.

वहीं बतौर एसजी की छात्रा रहते हुए आरीबा को राज्य स्तर पर बिहार सरकार के मंत्री के हाथों भी सम्मानित हो चुकी है। इसके अलावे प्रथम श्रेणी से सफ़ल होने वालों में मेला रोड निवासी नाजिर अंसारी की पुत्री नाजिया खातून 407 अंक, दरभंगिया टोला निवासी नासिर अंसारी की पुत्री आफरीन अंजूम को 344 अंक, कुबेर टोला निवासी अर्जुन शर्मा की पुत्री रूपा कुमारी को 331 अंक, पोखर बस्ती निवासी जुनेद अहमद की पुत्री सबा कुलसुम को 330 अंक, व आदिल जुनैद को 300 अंक, गुढ़ियारे चौक निवासी अरुण साह की पुत्री नेहा कुमारी को 318 अंक, कुबेर टोला निवासी महेश शर्मा की पुत्री खुशबू कुमारी को 306 अंक, द्वितीय श्रेणी से सफ़ल बच्चों में दरभंगिया टोला निवासी शाद अंसारी की पुत्री शरणम तंजिला 273 अंक, गोढ़ियारे चौक निवासी मो० समसुद्दीन उर्फ चांद के पुत्र कैफ अंसारी 246 अंक, कुबेर टोला निवासी देवनारायण शर्मा की पुत्री ज्योति कुमारी को 237 अंक, बिरवान चौक निवासी अनवर आलम की पुत्री आलिया अनवर 232 अंक से सफ़ल होकर काफी प्रसन्न है.

वही संस्थान के प्राचार्य मेराज अंसारी व एकेडमिक इंचार्ज आनंद श्रेय ने रिजल्ट को ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि हमारी टीम के मार्गदर्शन में बच्चे लगातार हर क्षेत्र में बेहतर कर रहे हैं। लॉकडॉउन के कारण पढ़ाई बाधित होने के बावजूद छात्र-छात्राओं पर खास प्रभाव नहीं दिख रहा है। साथ ही मैट्रिक के रिजल्ट की भी बेहतर आने की बात कही। वही इस मौके पर शिक्षक तेज नारायण मेहता, अलिम हक, तारीक अंसारी, ज्योतिष कर्ण, शाहिद अंसारी, एडवाइजरी काउंसिल सदस्य शिवनारायण दास, महमूद आलम, शान्ति देवी सहित ऑल इंडिया प्राइवेट कोचिंग एसोसिएशन व प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के खुर्शीद खान, अजीत सिन्हा, नवनीत सिन्हा, महताब अंसारी, कृष्णा मेहरा, नीरज कुमार आदि ने प्रशंसा व्यक्त करते हुए बच्चों को बधाई दी। वही बच्चों के अभिभावक भी काफ़ी खुश दिखे।