अस्पताल में नवजात की मौत उग्र परिजनों ने किया हंगामा!

धनबाद(न्यूज़ क्राइम24): अस्पताल में नवजात की मौत हो के बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया.

धनबाद जिले के झरिया स्थित मातृ सदन में प्रसव के दौरान नवजात बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराया. डिलेवरी के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

मौत के बाद नवजात को आईसीयू में किया गया भर्ती
धनबाद के धनसार थाना क्षेत्र के डुमरियाटांड के रहने वाले जावेद खान ने अपनी पत्नी नाजिया परवीन को मातृ सदन के डॉक्टर कृष्णा अग्रवाल से इलाज करवा रही थी. प्रसव पीड़ा होने के बाद 3 दिसंबर को नाजिया को मातृ सदन में भर्ती कराया गया. शुक्रवार को वह प्रसव पीड़ा से कराह रही थी, लेकिन अस्पताल के नर्सों ने प्रसव के लिए थोड़ा और समय रुकने की बात कही. इसके बाद डिलेवरी हो गई. डिलेवरी के बाद नवजात बच्चे की मौत हो गई. बच्चे की मौत के बाद उसे आईसीयू में रखा गया.

परिजनों को जब इसकी सूचना मिली तो वे आग बबूला हो उठे और इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे. सूचना मिलने के बाद झरिया पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामे को शांत कराया. इस दौरान परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर लिखित शिकायत दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.