बिहार

पुनपुन में युवा जदयू नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या, एक जख़्मी

Advertisements
Ad 4

फुलवारी शरीफ, (न्यूज क्राइम 24) पटना के पुनपुन थाना अंतर्गत बढ़हीया कोल के पास बीती रात युवा जदयू नेता सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उनके साथ रहे उनका एक दोस्त मुनमुन कुमार गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया जिसका इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा है. सुबह-सुबह लोगों को घटना की जानकारी मिली तो डेड बॉडी के साथ पुनपुन में सड़क पर शव रख कर लोगों ने आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया.घटना की जानकारी मिलने पर कई थानों की पुलिस पहुंची. डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने में पुलिस प्रशासन को घंटे काफी मशक्कत करना पड़ा. फिलहाल पूरे मामले की जांच पुलिस टीम कर रही है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. घटनास्थल और मृतक के घर पहुंचे डेड बॉडी के पास एफएसएल की टीम पहुंची और जरूरी साक्षर एकत्रित किया.लोगों ने बताया कि सौरभ सिंह के सर में कनपटी के पास नजदीक से सटाकर एक गोली मारी गई है.

घटना के बारे में बताया जाता है कि पुनपुन के शिव नगर निवासी स्वर्गीय सर्वानंद के पुत्र युवा जदायूं नेता सौरभ सिंह अपने दोस्त मुनमुन कुमार के साथ बढ़हीया कोल इलाके में अपने एक पारिवारिक रिसेप्शन समारोह में शामिल होने गए थे. बताया जाता है कि रात करीब 12:00 के आसपास रिसेप्शन समारोह से लौट के दौरान सड़क पर वह अपनी गाड़ी से कुछ दूर पहुंचे थे तभी बाइक सवार कुछ बदमाश लोग पहुंचे और उनसे बातचीत करने के दौरान सिर में सटकर एक गोली मार दी. इस दौरान विरोध करने पर उनके साथ रहे दोस्त मुनमुन कुमार को भी अपराधियों ने कई गोलियां मारी है. मुनमुन को करीब 3 से 4 गोली लगी है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस को उसके होश में आने का बेसब्री से इंतजार है उसके बाद ही हत्यारों के बारे में कुछ सुराग मिल सकता है. कोई हत्या की वारदात के बाद मौके पर पुनपुन थाना पुलिस एवं मृतक के परिजन पहुंचे. यहां से पुलिस ने आनन -फानन घायल मुनमुन को इलाज के लिए पहले अस्पताल भेजा उसके बाद घटना की छानबीन में पुलिस टीम जुट गई.

Advertisements
Ad 2

गुरुवार को सुबह-सुबह जैसे लोगों को सौरभ की हत्या की जानकारी मिली बड़ी संख्या में लोग पुनपुन मुख्य सड़क पर जमा हो गए और स्वर्गीय का कामेश्वर सिंह के प्रतिमा के पास डेड बॉडी रखकर आक्रोषपूर्ण प्रदर्शन किया. आक्रोशित लोगों ने पटना गया मुख्य मार्ग को जामकर आग जनी करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया. घटनास्थल पर लोगों के आक्रोश को देखते हुए परसा बाजार रामकृष्ण नगर थाना के पुलिस के साथ पटना के सिटी एसपी पूर्वी दलबल के साथ पहुंचे. पुलिस टीम के समझाने बुझाने के बाद लोगों ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया. वहीं इससे पहले डेड बॉडी को शिवनगर पुनपुन में सौरभ सिंह के घर ले जाया गया जहां डेड बॉडी को देख मृतक के घर कोहराम मच गया. मृतक सौरभ सिंह दो भाइयों में छोटा था.बड़ा भाई समीर सिंह है.मृतक के घर शव पहुँचने पर शव के पास मां भाई बहन और पूरे परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था. सौरभ सिंह फुलवारी शरीफ प्रखंड के सकरैचा पंचायत से चुनाव में मुखिया पद के प्रत्याशी भी रहे थे.

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!