बिहार

पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए देशभर में पूजा और महामृत्युंजय का जाप

पटनासिटी(रॉबिन राज, न्यूज़ क्राइम 24): पंजाब दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद भाजपा पीएम की लंबी उम्र के लिए पूरे देशभर में पूजा-अर्चना कर रही है। वहीं गुरुवार शाम को भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लाजवंती झा के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष महिलामोर्चा वानथी श्रीनिवासन एवं प्रदेश अध्यक्ष भाजपा के निर्देशानुसार पूरे बिहार में पंजाब में हुए घटना के खिलाफ चिंता व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जीवन की रक्षा के लिए जगह-जगह मंदिर के बाहर प्रधानमंत्री जी के सुरक्षित वापस लौटने हेतु महामृत्युंजय का जाप किया गया और उनके स्वस्थ और दीर्घायु होने की प्रार्थना की गई।

बता दें कि बुधवार को पंजाब में फिरोजपुर में रैली के लिए पहुंचे पीएम मोदी सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए, जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को अवरुद्ध कर दिया। इसके चलते, प्रधानमंत्री शहीद स्मारक पर एक कार्यक्रम में शामिल हुए बिना लौट गए। घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। प्रधानमंत्री पंजाब के फिरोजपुर में एक रैली में भी शामिल नहीं हो सके।

Advertisements
Ad 2

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज जायसवाल, नीलाम चंद्रवंसी, विनीता मिश्रा, मीडिया प्रभारी शोभा सिंह शशी, प्रीति पाठक, कांति केसरी उपस्थित थी।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश