महिलाओं ने झाडू लेकर जताया विरोध

धनबाद: लोदना रेलवे स्टेशन के नजदीक बंद पड़े रेलवे क्वार्टर में कुछ लोग अतिक्रमण कर रह रहे हैं, जिसे शुक्रवार को रेलवे प्रशासन हटाने पहुंची थी, लेकिन लोगों के आक्रोश के आगे रेलवे प्रशासन चुपचाप वापस लौट गई.

धनबाद जिले के लोदना रेलवे स्टेशन के नजदीक बंद पड़े रेलवे क्वार्टर में अतिक्रमण कर रह रहे लोगों को शुक्रवार को रेलवे प्रशासन हटाने पहुंची थी, लेकिन लोगों के आक्रोश के आगे रेलवे प्रशासन को झुकना पड़ा. बिना क्वार्टर खाली कराए ही प्रशासन मौके से वापस लौट गई. महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर रेलवे प्रशासन के इस कार्रवाई का विरोध किया.

रेलवे प्रशासन पर अभद्र व्यवहार का आरोप।लोगों का कहना है कि पिछले कई सालों वे लोग यहां रह रहे हैं. बिना किसी नोटिस के रेल प्रशासन शुक्रवार को रेलवे क्वार्टर खाली कराने पहुंची थी. उनका कहना है कि प्रशासन को पहले उनके रहने के लिए व्यवस्था करनी चाहिए. उनके छोटे-छोटे बच्चे हैं और वे उसे वहां से लेकर कहां जाएंगे. लोगों ने रेलवे प्रशासन पर आरोप लगाया कि क्वार्टर खाली कराने पहुंची टीम ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसका उनलोगों ने विरोध किया है. लोगों ने बताया कि रेलवे अपने क्वार्टर से खिड़की दरवाजा तक तोड़कर ले गई थी. आवारा पशुओं का इन क्वार्टर में डेरा बन गया था. अब जब साफ-सफाई कर वे लोग यहां रह रहे हैं तो रेल प्रशासन को तकलीफ हो रही है।