बिहार

मतदान करे और “द होटल ब्लिस” में 50%की छूट के साथ लें स्वादिष्ट भोजन का आनंद

फुलवारी शरीफ, अजित : पटना में एक जून को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है.“द होटल ब्लिस” ने मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आकर्षक ऑफर निकाला है. मतदान के दिन यानी एक जून को पटना के लोग वोट डालने के बाद अंगुली पर लगाई जाने वाली स्याही को प्रमाण के तौर पर दिखाकर “द होटल ब्लिस”, जकरियापुर, पटना में 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं.द होटल ब्लीस के डायरेक्टर शिवम कर्ण ने बताया कि जो भी मतदाता 1 जून को मतदान करने के साथ अंगुली पर लगी स्याही दिखायेंगे, वैसे मतदाता को द होटल ब्लीस , पटना में 25 – 50% तक की छूट मिलेगी ।

मतदाता यहां आकर अंगुली पर लगी स्याही दिखाकर डिनर पर 50% एवं होटल के अन्य सुविधाओं पर 25% की छूट पायेंगे. यह ऑफर 01 एवं 02 जून के लिए ही मान्य होगा. यहां होटल में 1जून को लंच बुफे में 30%एवं डिनर बुफे में 50% की छूट दी जाएगी.इसके अलावा “द होटल ब्लिस”, जकरियापुर, पटना में रुकने पर कम से कम 25 प्रतिशत की छूट मिलेगी.इसके लिए वोटर्स को स्याही लगी उंगली दिखानी होगी.साथ ही अपना वोटर आईडी कार्ड दिखाना होगा.इसका फायदा वीकेंड पर यानी शनिवार और रविवार को ही लिया जा सकता है. मतदान बढ़ाने के उद्देश्य से यह छूट दी जा रही है.ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पटना में मतदान प्रतिशत बढ़ सकता है.

द होटल ब्लीस के डायरेक्टर शिवम कर्ण ने बताया लोगों कि सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए एडवांस बुकिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई है. एडवांस बुकिंग के लिए मतदाता 090310 25127 , 90310 25126 नंबर संपर्क कर बुकिंग कर सकते हैं. किसी तरह की शिकायत के लिए इस नंबर 098014 54111 पर सम्पर्क कर सकते है.

Advertisements
Ad 2

यह पहल पटना वासियों की मतदान में बढ़ चढ़ कर भाग लेने मतदान के प्रति सक्रियता बढ़ाने और लोगों को अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए अपनी आवाज उठाने के लिए सशक्त करने के प्रति द होटल ब्लीस की प्रतिबद्धता को दर्शाती है.

होटल डायरेक्टर शिवम कर्ण ने कहा कि मतदान केवल एक अधिकार नहीं, बल्कि यह एक विशेषाधिकार और जिम्मेदारी भी है.हम पटना के लोगों से बड़ी संख्या में अपने-अपने घरों से बाहर निकलने और मतदान करने की अपील कर रहे हैं.

Related posts

थोक विक्रेता अशोक हत्याकांड के आरोपी के घर कुर्की ज़ब्ती!

एसएसबी जवानों ने कार से गाजा के साथ एक तस्कर को धरदबोचा

अनियंत्रित शुगर की वजह से बढ़ जाती है गर्भावस्था से जुड़ी चुनौतियां