ताजा खबरेंबिहार

वीसी ने रामेश्वर दास पन्नालाल महिला महाविद्यालय के प्रिंसिपल की लगाई क्लास


पटनासिटी, न्यूज़ क्राइम 24। चौक शिकारपुर स्थित रामेश्वर दास पन्नालाल महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने कॉलेज की प्रिंसिपल के खिलाफ बुधवार को पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोफेसर डॉक्टर आरके सिंह से शिकायत की। छात्राओं ने आरोप लगाया है कि कॉलेज के द्वारा छात्राओं से कई तरह के अवैध वसूली किए जा रहे हैं।

पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर ने प्राचार्य की लगाई क्लास

छात्राओं के बाद को गंभीरता से सुनने के बाद पाटलिपुत्र यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर प्रोफेसर डॉक्टर आरके सिंह ने रामेश्वर दास पन्नालाल महिला महाविद्यालय की प्रोफेसर डॉ पूनम को फोन पर जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने डॉक्टर पूनम को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि अगर छात्राओं से किसी तरह की पैसे की वसूली की जाती है तो वह गैर कानूनी होगा। कॉलेज इसके बावजूद भी अगर उनकी बात को नहीं मानता है तो इसके खिलाफ सख्त और कठोर कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने फोन पर ही प्रिंसिपल को यह बताया है कि अगर कॉलेज के पास फंड नहीं है तो वह कॉलेज तत्काल बंद कर दें। लेकिन छात्रों से किसी भी तरह का अवैध वसूली वह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

छात्राओं का विद्यालय प्राशासन पर आरोप-

Advertisements
Ad 2

बताते चलें कि अपनी कई मांगों को लेकर बीते सोमवार को कॉलेज की छात्राओं ने कॉलेज के मुख्य द्वार पर जमकर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शन कर रही छात्राओं ने महाविद्यालय प्रशासन पर तानाशाह रवैया अपनाने का आरोप लगाया था। छात्राओं ने कहा कि विद्यालय प्रशासन की तरफ से कोई भी चीज के कागजात या फॉर्म भरने के नाम पर छात्राओं से अवैध रूप से वसूली की जाती है,

कॉलेज की प्राचार्य ने बताया था

इस मामले पर कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर पूनम से बात किया गया था तो उन्होंने बताया कि छात्राओं का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि छात्राएं कॉलेज आना नहीं चाहती हैं और वह चाहती है कि उनकी मनमानी और मोनोपोली कॉलेज के अंदर चले। उन्होंने आरोप लगाया की छात्राएं कॉलेज आना नहीं चाहती हैं और इसके विपरीत बिना पढ़ाई किया वह परीक्षा में अच्छे नंबर का डिमांड करती हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज प्रशासन किसी भी तरह के छात्राओं का अनुशासन हीनता बर्दाश्त नहीं करेगा।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन