बिहार

अनुग्रह स्कूल की दो शिक्षिकाओं हुई सेवानिवृत, अधिकारियों ने दी विदाई

औरंगाबाद(प्रमोद कुमार सिंह): जिला मुख्यालय स्थित अनुग्रह मध्य विद्यालय में हेडमास्टर उदय कुमार सिंह की अध्यक्षता में विद्यालय की 31 जनवरी को सेवानिवृत हो रही दो शिक्षिकाओं क्रमशः हशमत आरा खानम एवं सरिता सिंह के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया !

मुख्य अतिथि के रूप में पधारे सदर एसडीएम विजयंत ने अंगवस्त्र प्रदान कर दोनों शिक्षिकाओं को विदाई दी एवं सेवानिवृति के बाद के जीवन को स्मार्ट तरीके से जीने को कहा !उन्होंने वहां उपस्थित सभी लोगों से अपील की एक समय के बाद अपने स्पेस को कम कर बड़े हो रहे बच्चे के स्पेस को स्वीकार करें !दादा बनने के बाद दादागिरी छोड़ देनी चाहिए !

विशिष्ट अतिथि सदर एसडीपीओ नभ वैभव ने भी दोनों शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किये एवं उन्हें आगे भी समाज की बेहतरी की दिशा में काम करने को कहा !
डीपीओ दयाशंकर सिंह ने भी दोनों शिक्षिकाओं को सॉल भेंट किया एवं सेवानिवृति शब्द को सेवा में और प्रवृति के शब्द के रूप में लेने को कहा !

Advertisements
Ad 2

डीपीओ गार्गी कुमारी ने विदाई समारोह को अनूठे अंदाज़ में मानाने के लिए हेडमास्टर उदय सिंह को बधाई दी एवं दोनों टीचर्स को स्टॉल भेंट किया ! दोनों शिक्षिकाओं ने अपने उदगार में हेडमास्टर उदय सिंह सहित सभी शिक्षिकों को अनमोल बताया !

शिक्षिकाओं में शांति कुमारी एवं मंजू कुमारी ने विदाई भाषण दिया एवं सभी स्कूल परिवार के सदस्यों ने उपहार दिए ! दोनों सेवानिवृत हो रही शिक्षिकाओं के कारों को इंजिन बंद करा कर सभी स्कुल के शिक्षकों एवं बच्चों ने अपने हाथों से खींचकर मुख्य सड़क तक विदा किया !

इस मौके पर विद्यालय के संरक्षक द्वय सरस्वती इन् के रविंदर सिंह,अभिषेक बजाज,मोहम्मद अली,ई0 भुबनेश्वर बाबू,कामरान खान आदि उपस्थित रहे !

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन