मनोरंजन

साउथ की सनी लियोनी के नाम से मशहूर आकर्षिका गोयल की कातिलाना तस्वीरें वायरल, देख कर दंग रह जाएंगे आप

दक्षिण फिल्म उद्योग से सनी लियोन के रूप में जानी जाने वाली आकर्षिका गोयल अपने हॉट फ़ोटो शूट, फैशन सेंस और डांस के लिए जानी जाती हैं। आकर्षिका गोयल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपनी तस्वीर और वीडियोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आकर्षिका गोयल अपनी अदाओं से कहर ढाह रही हैं।

शायद यही वजह है कि उन्हें साउथ की सनी लियोनी के नाम से भी जाना जाता है।आकर्षिका गोयल, तेलगू, कन्नड़ और पंजाबी फ़िल्मों की उभरती अदाकारा हैं। इन्होंने अभी दुबई में एक्सक्लुसिव एलबम किया है, जो काफी चर्चित एलबम है। मूलतः उत्तरप्रदेश प्रयागराज ( इलाहाबाद ) की रहने वाली आकर्षिका गोयल अपनी दिव्य सुंदरता, ग्रेसफुल एटिकेट्स और माइंडब्लोइंग चार्म को लेकर फेमस हैं। फ़िल्म और एलबम के अलावा वे कई सोप ओपेरा में भी नज़र आ चुकी हैं। वे अब तक कई धारावाहिकों, पत्रिकाओं, फैशन शो, रैंप शो, वेब श्रृंखला, कैटलॉग शूट और रेफरेंस शूट भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं।

Advertisements
Ad 2

उनके सोशल मीडिया हैंडल के इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल पर लगभग 71.3k से अधिक फॉलोअर्स की संख्या है। एक्ट्रेस आकर्षिका गोयल की फिल्म ”ना पेरू राजा” प्र्देशित हो चुकी है। वे कहती हैं कि सोशल मीडिया की खास बात है कि ये मुझे अपने फैंस संग डायरेक्ट जुड़ने का मौका देता है। इससे आप फैंस से पर्सनल और प्रामाणिक तरीके से जुड़ सकते हो। मैं ऐसी शख्स हूं जो शब्दों से ज्यादा भावनाओं के माध्यम से बातें कहती हूं। मुझे लगता है कि तस्वीरें मेरे लिए खुद को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका हैं।

Related posts

गजल गायक पंकज उधास का निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

Lata Mangeshkar Death Anniversary 2024 : लता मंगेशकर ने क्यों नहीं की शादी?

पूनम पांडेय ने खुद ही को मार डाला और फिर खुद आकर बोली ‘मैं जिंदा हूं’

error: