बिहार

लारा सेवा संस्थान के मालिक नंदकिशोर की हालत में नहीं हुआ सुधार, अस्पताल में जन्मे परिजन बेचैन!

फूलवारीशरीफ(अजीत यादव): शुक्रवार को बेउर थाना के बाईपास के पास राजद नेता को गोली मारने के दूसरे दिन भी राजद नेता नंद किशोर यादव उर्फ मुन्ना जी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। उनकी एक आंख खत्म हो गई है। अभी तक होश में वह नहीं आ सके हैं। वहीं इस मामले के उदभेदन में लगी पुलिस को अभी तक कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है।

नंदकिशोर उर्फ मुन्ना जी के परिजन अस्पताल में डटे हैं लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं होने से घरवालों की बेचैनी पल-पल बरती जा रही है । इधर पुलिस किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई है कि आखिर व्यवसाई को अपराधियों ने किन कारणों से गोली मारी है। ऐसे पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान कर रही है। पुलिस को आस उनके ठीक होने पर टिकी हुई। पुलिस का मानना है कि वह होश में आयें और अपना बयान दर्ज करायें तब कुछ कुलू हाथ लगे और पुलिस अपराधियों तक पहुंचे। ऐसे पुलिस की जांच उनके घर के आस पास भी चल रही है कई लोगों को पूछ ताछ के लिए पुलिस सूची बना चुकी है । घटना के दूसरे दिन परिजन अस्पताल में डंटे हुए हैं। वह नंद किशोर जी के बिगड़ते हालत पर चिंतित हैं। ऑपरेशन कर गोली निकाल दी गई मगर उनकी एक आंख पूरी तरह डैमेज हो गई है । अभी तक नंद जी को होश नहीं आया है। उनके बेटा बृज ने बताया कि पिता जी की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले में पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुटी हुई है। पुलिस नंद जी के होश में आने की राह देख रही है। पुलिस का मानना है कि उन्हेंने अपराधियों को देखा है इस लिए बेहतर वहीं बता सकते हैं कि किन लोगों ने उनको गोली मारी और कारण क्या है? ऐसे पुलिस ने कई लोगों ने पूछ ताछ के लिए बुलाने वाली है । यह सभी उनके घर मैरेज हॉल के आस पास के ही हैं। ऐसे पुलिस को अभी तक कोई खास उपलब्धी हाथ नहीं लगी है।

Advertisements
Ad 2

मालूम हो कि शुक्रवार को राजवंशी नगर जाने के क्रम में लालू राबड़ी सेवा संस्थान के संस्थापक नंद किशोर उर्फ मुन्ना जी की कार को रूकवा कर मोटर साइकिल सवार अपराधियों ने दो गोली मार दिया था। घायल अवस्था में लोगों ने उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया था।

Related posts

पटना में रामकृष्ण नगर में दशहरा के दसवीं के रोज से लापता युवक का मिला शव, सड़क जामकर प्रदर्शन

तीन दिवसीय संतमत सत्संग का समापन

जिलाधिकारी ने किया स्वास्थ्य संबंधी योजनाओं की समीक्षा, दिया जरूरी निर्देश