फुलवारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के क्लर्क ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या!

 फुलवारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के क्लर्क ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): फुलवारी शरीफ प्रखंड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मैं क्लर्क के पद पर कार्यरत शख्स ने सुसाइड कर ली इतना ही नहीं सुसाइड से पहले अपनी पत्नी को कॉल किया और सुसाइड का वीडियो भी बना लिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि कलर के का अपनी पत्नी से रिश्ते अच्छे नहीं थे इसके वजह से उसकी पत्नी उसे अलग रहती थी। बिहार पटना के गर्दनीबाग थाना की पुलिस कलर के शव का पोस्टमार्टम कराने में जुट गई है।आत्महत्या की वजह पत्नी से पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। घटना राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के जनता रोड में घटी।
मिली जानकारी के अनुसार, रवि कुमार (50) फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में क्लर्क के पद पर पदस्थापित थे। शनिवार सुबह उन्होंने जनता रोड स्थित अपने मकान में पंखा में फांसी का फंदा बनाकर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। मृतक रवि कुमार की पत्नी पुष्प लता फुलवारी शरीफ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एएनएम के पद पर कार्यरत है। कुछ दिन पहले रवि कुमार का ट्रांसफर पुनपुन स्वास्थ्य केंद्र के अकौना में हो गया था।

स्वास्थ्य केंद्र के कुछ कर्मचारियों के अनुसार, रवि कुमार और उनकी पत्नी पुष्प लता के बीच पिछले 5 वर्षों से पारिवारिक विवाद चल रहा था। पत्नी अपने पति का साथ छोड़ कर दो बच्चों के साथ 70 फीट स्थित एक मकान में रह रही थी। रवि ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी के मोबाइल नंबर पर मैसेज किया और इस आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी दी। वहीं पत्नी पुष्प लता ने फौरन इसकी सूचना रवि के बड़े भाई को दी। जब तक भाई वहां पहुंचा, रवि ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली थी। इधर, गर्दनीबाग थाना प्रभारी ने बताया कि घटना को अंजाम देने से पहले रवि कुमार ने पंखे से झूलते हुए खुद का वीडियो बनाया और आत्महत्या की।

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post