छात्राओं ने SSLNT कॉलेज के प्राचार्य का फूंका पुतला..!

 छात्राओं ने SSLNT कॉलेज के प्राचार्य का फूंका पुतला..!

धनबाद: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले छात्राओं ने एसएसएलएनटी महिला कॉलेज के सामने मंगलवार को कॉलेज के प्राचार्य का पुतला फूंका. जिसमें कॉलेज प्राचार्य पर भ्रष्टाचार, हिटलर शाही और दमनकारी नीति का आरोप लगाते हुए छात्राओं ने काफी आक्रोशित लहजे में कड़ी कार्रवाई की मांग विश्वविद्यालय प्रबंधन से की.

प्राचार्य का फूंका पुतला-

मौके पर उपस्थित छात्राओं ने बताया कि एसएसएलएनटी कॉलेज की प्राचार्य इन दिनों छात्राओं के साथ अमानवीय रुख अख्तियार करते हुए कई छात्राओं को प्रताड़ित करने का कार्य कर रही है. जबकि प्राचार्य पर पूर्व में सिंदरी कॉलेज में भी भ्रष्टाचार का आरोप लगा था. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्राओं ने आज एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर कॉलेज के प्राचार्य का पुतला दहन किया और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए कई गंभीर आरोप भी लगाए.

अपने ऊपर लगे आरोपों को बताया-

वहीं, छात्राओं ने कहा कि बीते दिनों प्राचार्य की ओर से दंड के रूप में एक छात्रा को जमीन पर नाक रगड़वाया गया है. वहीं इस पूरे मामले में जब कॉलेज की प्राचार्य से ईटीवी भारत की टीम की ओर से बात की गई, तो उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है. प्रचार्य ने कहा कि छात्रा का नाक रगड़वाने वाली जैसी बात बिल्कुल निराधार है।

News Crime 24 Desk

Related post