नीतीश सरकार का कैबिनेट विस्तार, शाहनवाज सहित 17 नये मंत्रियों ने ली शपथ, देखें-किसे मिला कौन सा विभाग

 नीतीश सरकार का कैबिनेट विस्तार, शाहनवाज सहित 17 नये मंत्रियों ने ली शपथ, देखें-किसे मिला कौन सा विभाग
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

पटना: बिहार में नई सरकार गठन के लगभग दो महीने बीतने के बाद मंगलवार को पहला मंत्रिमंडल विस्तार किया गया। इसमें भाजपा कोटे से नौ और जदयू कोटे से आठ नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमारकी उपस्थिति में दोनों पार्टियों के कुल 17 नेताओं को मंत्री पद की शपथ दिलायी गई.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

Advertisement
Ad 2

सबसे पहले BJP कोटे से शाहनबाज हुसैन ने ऊर्दू में मंत्री पद की शपथ ली. दूसरे नंबर पर नालंदा से जदयू विधायक श्रवण कुमार ने मंत्री पद की शपथ ली.

तीसरे नंबर पर दरभंगा के बहादुरगंज के विधायक मदन सहनी ने मंत्री पद की शपथ ली. वहीं मोतिहारी से बीजेपी विधायक 58 वर्षीय प्रमोद कुमार ने मंत्री पद की शपथ ली.

पांचवें नंबर पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय कुमार झा ने मैथिली में मंत्री पद की शपथ ली. धमदाहा की जेडीयू विधायक लेसी सिंह ने मंत्रीपद की शपथ ली.

सातवें नंबर पर बीजेपी के एमएलसी सम्राट चौधरी ने मंत्रीपद की शपथ ग्रहण की. नीरज कुमार बबलू ने मंत्री पद की शपथ ली.

नौवे नंबर पर गोपालगंज से बीजेपी विधायक सुबाष सिंह ने मंत्री पद की शपथ ली. बांकीपुर से बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने मंत्रीपद की शपथ ली.

नितिन नवीन के बाद चकाई के निर्दलीय विधायक सुमीत सिंह ने मंत्रीपद की शपथ ग्रहण की.

गोपालगंज के भोरे से जदयू विधायक सुनील कुमार ने भी आज मंत्रीपद की शपथ ली. बेतिया के नौतन से बीजेपी विधायक नारायण प्रसाद ने मंत्रीपद की शपथ ली.

मंत्रिमंडल में सबसे युवा चेहरा जयंत राज जिन्होंने आज मंत्री पद की शपथ ली. फिर सहरसा से बीजेपी विधायक आलोक रंजन झा ने भी मंत्रीपद की शपथ ली.

कैमूर के चैनपुर से बीएसपी विधायक रहे जमां खान ने भी मंत्रीपद की शपथ ली. अंत में दलित समुदाय आने वाले पूर्व सांसद जनक राम ने भी मंत्रीपद की शपथ ली. बीजेपी कोटा से इन्हें मंत्री बनाया गया है. फिलहाल वे किसी सदन के सदस्य नहीं है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!