रैपर हितेश्वर कल्पना सैनी का भोजपुरी रैप ‘सुना सुना बबुनी’ रिलीज

 रैपर हितेश्वर कल्पना सैनी का भोजपुरी रैप ‘सुना सुना बबुनी’ रिलीज

रैपर हितेश्वर का रैप ‘सुना सुना बबुनी’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है। रैप बेहद शानदार है। लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने में रैपर हितेश्वर के साथ कल्पना सैनी और के के गोस्वामी भी नज़र आ रहे हैं। दोनों की उपस्थिति में यह रैप सॉन्ग खूब पॉपुलर हो रहा है। इस रैप सॉन्ग को S4U भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। रैपर हितेश्वर के साथ इस गाने के वीडियो में साउथ की अभिनेत्री कल्पना सैनी है।

इस रैप को लेकर हितेश्वर ने कहा कि यह रैप सॉन्ग बेहद खास है। यह सबों को पसंद आने वाली है। हमने इसको बेहद संजीदगी से बनाया है। यह अब तक के सभी रैप सॉन्ग से अलग और नया है। तभी लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रैप ‘सुना सुना बबुनी’ का निर्माता भव्यता के साथ किया गया है। इसका म्यूजिक और लिरिक्स भी खास है। आप इसे एक बार जरूर सुनें।

आपको बता दें कि रैप ‘सुना सुना बबुनी’ का लिरिक्स कुणाल बिहारी का है। म्यूजिक दर्शन बरोट का है। कोरियोग्राफर रिकी जक्शन और पीआरओ संजय भूषण पटियाला है।

आपको बता दें कि सुना सुना बबुनी’ के वीडियो के प्रजेंटर आशीष माहेश्वरी है ,निर्माता – प्रचारक संजय भूषण पटियाला ,निर्देशक शिवा देवनाथ ,गीत कुणाल बिहारी ,संगीत दर्शन बारोट ,गायक रैपर हितेश्वर ,छायांकन साहिल अंसारी और कोरियोग्राफर रिक्की जैक्सन है। कलाकार है रैपर हितेश्वर कल्पना सैनी, अवधेश मिश्रा ,अमरिश सिंह ,के के गोस्वामी ,राम सुजान सिंह , शिवा देवनाथ ,विष्णु शंकर बेलू आदी है .

न्यूज़ क्राइम 24 संवाददाता

Related post