बिहारमनोरंजन

पटना रेलवे स्टेशन पर चला पोर्न वीडियो, केंद्रा लस्ट ने ट्वीट किया- #BiharRailwayStation

पटना(न्यूज़ क्राइम 24): पटना रेलवे स्‍टेशन पर लगे टीवी स्‍क्रीन पर रविवार को अचानक पोर्न वीडियो चलने से स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई. इस मामले में एक फेमस पोर्न स्‍टार ने फनी ट्वीट किया हैं उन्‍होंने ट्वीट में मजे लेते हुए लिख डाला कि वीडियो क्लिप उनकी है।
 
रेलवे स्टेशन कांड के बाद पोर्न स्‍टार केंद्रा लस्‍ट (Kendra Lust) ने मंगलवार को अपना फोटो के साथ ट्वीट किया और इसके साथ ही हैशटैग  ‘बिहार रेलवे स्‍टेशन’ #BiharRailwayStation का यूज किया हैं। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर यूज़र्स भी इस पोस्ट से मजे ले रहे है और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ यूजर ने पूछा कि क्‍या वह क्लिप आपकी थी? इस पर केंद्रा लस्‍ट ने लिखा- मुझे उम्‍मीद है कि ऐसा ही है LOL. केंद्रा का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. और इसे लोग लगातार देख रहे है वहीं स्टेशन की वीडियो भी लगातार शेयर हो रही हैं।

Advertisements
Ad 2

आपको बतादें की बीते दिन पटना जंक्शन के प्लैटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट और विज्ञापन के लिए लगाए गए टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चालू हो गई. वो भी शाम या रात में नहीं, बल्कि सुबह-सुबह के ठीक 10 बजे ही. वही अश्लील जिसे अब पोर्न फिल्में भी कहते हैं. ये पोर्न वीडियो सिर्फ कुछ सेकेंड के लिए नहीं चला. बल्कि पूरे 3 मिनट तक स्क्रीन पर वीडियो चलता रहा। उस वीडियो में वो वो सबकुछ दिखाया गया जिसे कोई भी अपने परिवार, बच्चे या किसी के साथ भी ऐसे खुलेआम नहीं देख सकता. इस पूरे घटनाक्रम का कई लोगों ने वीडियो भी बना डाला और सोशल मीडिया पर शेयर किया. पूरा मामला पटना जंक्शन के प्लैटफॉर्म नंबर-10 का है. अब आनन फानन में इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: