बिहार

देसी कट्टा लहराते युवक का तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस तहकीकात शुरू

Advertisements
Ad 4

अररिया, रंजीत ठाकुर देसी कट्टा लहराते हुए एक युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। हाथ में देसी कट्टा लिए युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद अररिया एसपी अमित रंजन के निर्देश पर भरगामा थाने की पुलिस युवकों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम तक युवकों की तलाश जारी रहा लेकिन,पुलिस युवक को पहचान कर पकड़ने में नाकामयाब रहे। इस मामले को लेकर फारबिसगंज डीएसपी मुकेश कुमार शाह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते हीं भरगामा थाना पुलिस को मामले की जांच और कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। बताया कि मामला सत्य पाए जाने पर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

बताते चलें कि रविवार की शाम भोजपुरी गानों के बोल पर देसी कट्टा लहराते हुए सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो किसी गोविन्द कूमत नामक युवक के फेसबुक आईडी से पोस्ट किया गया है। जबकि,दूसरी तस्वीर एक युवक का सोमवार की सुबह देसी कट्टा लहराते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। तस्वीर किसी संदीप सुमन नामक युवक के फेसबुक आईडी से पोस्ट किया गया है। उक्त दोनों युवकों का तस्वीर देसी कट्टा लहराते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस की टीम एक्शन में आई और छापेमारी शुरू की। इधर,तस्वीर वायरल होने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। हालांकि,वायरल तस्वीर की पुष्टि दैनिक अखबार नहीं करता है।

Advertisements
Ad 2

लेकिन सोशल मीडिया पर किसी संदीप सुमन नामक युवक के फेसबुक आईडी से पोस्ट किए गए तस्वीर में देखा जा रहा है कि एक युवक अपने हाथ में देसी कट्टा लेकर भरपूर एक्‍शन में फोटो क्लिक करवा रहा है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर किसी गोविन्द कूमत नामक युवक के फेसबुक आईडी से पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा रहा है कि एक युवक अपने हाथों में देसी कट्टा लेकर बड़े आराम से बेखौफ होकर भोजपुरी गानों के बोल पर देसी कट्टा लहराते हुए वीडियो बना रहा है। इधर पुलिस तस्वीर की प्रमाणिकता में जुट गई है। बहरहाल पुलिस यह भी जांच कर रही है कि उक्त युवकों का कोई आपराधिक इतिहास है या नहीं अथवा उक्त तस्वीर की वास्तविकता क्या है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी अमित रंजन ने बताया कि उक्त तस्वीर के बारे में हमें भी जानकारी मिली है। हम उसकी प्रमाणिकता की जांच कर रहे हैं। अगर मामले की पुष्टि हो जाती है तो उक्त युवकों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा