ताजा खबरेंबिहार

पटना SSP राजीव मिश्रा ने 7 पुलिसकर्मियों को ससपेंड किया

पटना, न्यूज़ क्राइम 24। राजधानी पटना से एक बड़ी ख़बर निकलकर सामने आरही हैं। जब्त शराब के अवैध कारोबार में संलिप्तता मामले में पटना के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मियों को एक साथ निलंबित कर दिया है और विभागीय कार्रवाई की प्रकिया शुरू कर दी हैं। ये सभी पुलिसकर्मी दीघा थाने में पदस्थापित थे। इस मामले में दीघा के थानेदार रहे रामप्रीत पासवान को पहले ही निलंबित किया जा चुका है और दारोगा फूलकुमार चौधरी समेत तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

पिछले 25 नवंबर को दीघा थाने की पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग 90 लाख की शराब पकड़ी गई थी. इसके बाद पटना एसएसपी राजीव मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी कि थाने के बैरक में शराब रखी गई है. जिसके बाद सिटी एसपी के द्वारा जांच की गई जिसमें थाने के बैरक से कई बोतल शराब बरामद किए गए. मामले में कार्रवाई करते हुए पटना एसएसपी ने सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Advertisements
Ad 2

बता दें कि पिछले महीने दीघा थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक ट्रक दो पिकअप के साथ गोदाम से लगभग 90 लाख का शराब छापेमारी कर बरामद किया था. इस मामले में पुलिस की मिलीभगत की बात को लेकर सिटी एसपी वैभव शर्मा को इसकी जांच सौंपी गई. वहीं लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी ने बाद में जांच शुरू की और जांच के बाद पटना एसएसपी के द्वारा यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

Related posts

अपराधियों ने युवक की गोली मारकर कर दि हत्या

पुलिस पर लगा अधिवक्ता के पिटाई का‌ आरोप, विरोध में दानापुर न्यायालय के अधिवक्ताओं ने‌ काम काज रखा ठप

मोदी जी को छोड़ दें तो आज बिहार में किसी बीजेपी नेता के नाम पर 5 वोट भी नहीं : प्रशांत किशोर