बिहार

पटनासिटी : चैती छठ, रामनवमी और रमजान पर्व को लेकर चौक थाना मे बैठक

पटनासिटी(रॉबीन राज, न्यूज़ क्राइम 24): चौक थाना परिसर में आगामी चैती छठ,  रामनवमी और रमजान पर्व को लेकर थानाध्यक्ष गौरी शंकर गुप्ता के नेतृत्व में शनिवार को शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर शांति समिति के सभी सम्मानित सदस्यगण मौजूद थे।

बैठक में शांतिपूर्ण माहौल में पर्व त्योहार मनाने की अपील लोगों से की गई। जनप्रतिनिधि, बुद्धिजीवी, समाजसेवी आदि के लोगों से पर्व के दरम्यान क्षेत्र में शांति-व्यवस्था के लिए सहयोग की भी अपील की गई। वहीं बैठक को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष ने कहा की शांति व्यवस्था बनाते हुए पर्व त्यौहार का आनंद लें, सभी पर्व आपस में मिलजुल कर मनाएं। अगर कहीं भी कोई अप्रिय घटना घटित होती है तो इसकी सूचना तुरंत ही थाना को दें।

Advertisements
Ad 2

वहीं शांति समिति के सदस्य राम जी योगेश ने बताया की रामनवमी पर्व पर निकलने वाले शोभायात्रा में किस तरह से विधि व्यवस्था बना रहे और शोभायात्रा का स्वागत हो उसको लेकर सभी ने अपनी-अपनी बातों को रखा। वहीं चैती छठ पर्व को लेकर गंगा घाटों की साफ-सफाई रखी जाए। छठव्रतियों के लिये पूर्ण रूप से व्यवस्था रखी जाए ताकि सभी सुविधापुर्वक पूजा-अर्चना कर सके। वहीं इसमें ये भी बात निकलकर सामने आई की कंगन घाट पर जो यातायात की समस्या उत्पन्न होती है. भारी भीड़ उमड़ने के कारण आने-जाने मे जो परेशानियां आती है इसपर ख़ास ध्यान दिया जाए। जिसपर सभी शांति समिति के लोगों ने सहयोग करने की अपील की है।

वहीं पर्व मे असामाजिक तत्वों के लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जाए ताकि किसी तरह का अप्रिय घटना करते है तो उनपर सख्त कारवाई की जाएगी। बैठक मे उपस्थित सभी लोगों ने आपसी सौहार्द के साथ त्योहार मनाने का संकल्प लिया। बैठक मे शशि शेखर रस्तोगी, अंजू सिंह, विजय कुमार, मनोज गोप, उमेश मेहता, राजेश कुमार टिल्लू, आलोक रंजन, राम नारायण, ओम प्रकाश, शरद कपूर, प्रफुल पांडेय, राणा साधना सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: