बिहार

मंत्री डा रामानंद यादव ने खेमनी चक में 33 लाख की लागत से पुलिया का शिलान्यास

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): पटना के राम कृष्णा नगर इलाके में नगर निगम के वार्ड नंबर 44 अंतर्गत शिव नगर खेमनीचक पहुंचे बिहार सरकार के खनन व भूतत्व विभाग के मंत्री डॉ रामानंद यादव ने 33 लाख की लागत से खेमनीचक पुलिया का शिलान्यास किया .

मंत्री ने इस मौके पर कहा कि इस जर्जर पुलिया को तोड़कर कर नए ढंग से और चौड़ीकरण करके नया पुलिया का निर्माण किया जाएगा, जिससे इस मार्ग से आने वाले लोगों को सुविधा होगी और जाम से भी निजात मिलेगी . मौके पर समाजसेवी पप्पू यादव ने मंत्री श्री यादव एवम स्थानीय वार्ड पार्षद आशीष चंद्र यादव उर्फ सत्येन्द यादव का स्वागत किया और कहा कि खेमनीचक पुलिया कई वर्षों से जर्जर हालत में था.जिससे इस पुलिया से होकर गुजरने वाले लोगों की जान आफत में पड़ी रहती थी.

Advertisements
Ad 2

अब इस पुलिया के नए ढंग से निर्माण होने से नयाचक कनौजी होकर संपतचक के बैरिया और आसपास के इलाके में आने-जाने वाले ग्रामीणों को काफी सहूलियत होगी .मौके पर मौके पर वार्ड पार्षद आशीष चंद्र यादव, पप्पू यादव, रमाकांत यादव, दिनेश प्रकाश चंद्र, महेश यादव, डॉ विभा कुमारी ,विनोद कुमार, रमेश कुमार उदय छोटे समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे .

Related posts

पटना रेल पुलिस ने की कॉर्डिनेशन बैठक, दिशा-निर्देश जारी

छः बच्चो को मिला परिवार का प्यार, दो बच्चे जायेंगे विदेश, एक स्पेन और एक माल्टा

विश्व मलेरिया दिवस : संक्रमित मादा एनोफिलीज मच्छर के काटने से होता है मलेरिया