बिहार

यात्री बस एवं ट्रक में आमने सामने टक्कर, एक की मौत, तीन दर्जन यात्री घायल!

अररिया(रंजीत ठाकुर): अररिया जिले के नरपतगंज के अनंत चौक के पास बस और ट्रक में आमने-सामने से टक्कर हो गई है। बस सीतामढ़ी से सिलीगुढ़ी जा रही थी। फोरलेन में हुए इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई है। वहीं, 36 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। ये हादसा सोमवार की देर रात की है।

जानकारी मुताबिक एक दर्जन लोगों की हालत गंभीर है। देर रात हुए हादसे के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची भीमपुर सुपौल थाने की पुलिस ने घायलों को नरपतगंज अस्पताल पहुंचाया। इस बीच अररिया पुलिस भी मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य जारी किया। घायलों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि अस्पताल फुल हो गया। लिहाजा, इनका इलाज अस्पताल के कैंपस में जारी किया गया।

Advertisements
Ad 2

हादसे की सूचना पाकर मौके पर वरीय अधिकारी जा पहुंचे। फारबिसगंज एसडीओ सुरेंद्र कुमार अलबेला, बीडीओ रंजीत कुमार सिंह समेत कई आला अधिकारियों ने हादसे के बारे में विस्तार से जानकारी ली और घायलों को चिन्हित कर उनके स्वजनों को सूचना पहुंचाने का निर्देश दिया। हादसे में सवारियों से भरी बस डब्ल्यूबी73सी 7828 अनंत चौक के पास पहुंची ही थी कि उसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से जा भिड़ी। फोरलेन में हुए इस हादसे की मुख्य वजह एक लेन में चल रहा निर्माण कार्य बताया जा रहा है।

Related posts

डीएम ने निर्माणाधीन नए समाहरणालय भवन का किया निरीक्षण

हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर दीवानगंज को मिला राज्य स्तरीय एनक्यूएएस प्रमाणपत्र, नेशनल की तैयारी शुरू

आंगनबाड़ी केंद्रों में छः माह के बच्चों का हुआ अन्नप्राशन