ताजा खबरें

पशुपतिनाथ मंदिर की प्रतिमा फिर हुई जलमग्न, गांधी सागर के 19 गेट खुले

इंदौर(न्यूज़ क्राइम 24):मध्य प्रदेश के लोगों को अभी बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है. आज भी प्रदेश में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. सुबह से राजधानी भोपाल सहित कई जिलों में तेज बारिश हो रही है, जबकि कई जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है।

भारी बारिश के चलते कई जिलों में स्थितियां एक बार फिर बिगड़ने लगी है. बारिश को देखते हुए मौसम विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. बारिश के चलते कई जिलों में स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है, जिससे किसी प्रकार की परेशानी ना हो गांधी सागर डैम के गेट खुले।

मंदसौर में तेज बरसात के कारण प्रदेश के मालवा इलाके में एक बार फिर बाढ़ के हालात हैं. बीती रात से जिले की शिवना, चंबल और रेतम नदियां उफान पर हैं।

Advertisements
Ad 2

शिवना नदी में आई तेज बाढ़ के कारण इसके किनारे बने पशुपतिनाथ मंदिर की अष्टमुखी प्रतिमा एक बार फिर जलमग्न हो गई है. मंदिर के गर्भ गृह में 8 फीट ऊंचाई तक पानी भर गया है. प्रशासन ने गर्भगृह के पट बंद कर दर्शन व्यवस्था भी बंद कर दी है. इसके अलावा भारी बारिश से शहर की निचली बस्तियों में पानी भर गया है।

कलेक्टर ने जिले के तमाम स्कूलों की छुट्टी घोषित कर दी है. चंबल नदी में भी तेज बाढ़ के हालात हैं. गांधी सागर डैम के गेट खोल दिए गए हैं. निचले जिलों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

Related posts

BREAKING : पटनासिटी के कबाड़ी दुकान में लगी भीषण आग

Petrol Diesel Price: देशभर में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

बिहार के कई जिलों में 20 से 21 फरवरी तक बारिश का अलर्ट जारी