क्राइमबिहार

पटना के फुलवारी और अगमकुआँ इलाके में मिला शव, दोनों की नहीं हो पायी पहचान

Advertisements
Ad 4

पटना, अजित। होली की पूर्व संध्या पर पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत और अगम कुआं थाना अंतर्गत दो अलग-अलग जगह पर दो अज्ञात लोगों के शव बरामद किया गया है हालांकि दोनों ही शवों का पहचान अभी तक नहीं हो पाया है. पटना के दो अलग-अलग लाखों में अज्ञात लोगों के शव बरामद होने की खबर से पुलिस भी परेशान है.पुलिस शवों का पहचान करने में जुट गई है. वही बता दे की फुलवारी शरीफ के सबजपुरा इलाके में जहां शव बरामद हुआ है वहीं कुछ दिन पहले भी एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था जिसकी पहचान भी अभी तक नहीं हो पाई है.वहीं दूसरी तरफ अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी नहर से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद किया है. काफी प्रयास के बावजूद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी.थाना प्रभारी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दी है और मामले की छानबीन में शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार फुलवारी शरीफ स्थित सबजपुरा कब्रिस्तान के नजदीक रेलवे लाइन जाने वाली रास्ते में पुलिस ने सोमवार की शाम को एक युवक का शव बरामद किया है.शव मिलने की सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक मृतक की पहचान करने में जुटी थी. मृतक युवक की उम्र लगभग 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. पुलिस युवक के मृत्यु का कारण पता लगाने में जुट गई है. फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी सफीर आलम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का खुलासा होगा. उन्होंने बताया कि शरीर के ऊपरी भाग में किसी तरह के कोई जख्म के निशान नहीं पाए गए हैं इससे मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पा रहा है।

Advertisements
Ad 2

बताते चले की अभी कुछ दिन पूर्व सबजपुरा के कृषि फार्म के अंदर से भी एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था, तब पुलिस ने युवक के मौत का कारण करंट लगने की बात बताई थी. आज फिर से इस इलाके में एक शव मिलने से लोगों ने तरह-तरह की चर्चाएं शुरू कर दी है. पुलिस मृतक युवक का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए आम लोगों से मृतक की पहचान करने में पुलिस की मदद करने का आग्रह किया है।

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!