Uncategorized

मदर्स डे पर स्कूल में बच्चों ने दीपों से अपनी मां की आरती उतारी

पटनासिटी(न्यूज क्राइम 24): अरोड़ा हाउस स्थित टेंडर हार्ट्स इंटरनेशनल हाई स्कूल में दुनिया के सबसे खास शख्स मदर्स डे की पूर्व संध्या के जश्न के साथ ही हम कई तरह के रिश्तों से बंध जाते हैं, लेकिन मां और बच्चे का रिश्ता ही वह बंधन होता है, जो बच्चे के मां के गर्भ में होने पर ही जुड़ता है। फलने-फूलने का हिस्सा। माँ न केवल हमें स्नेह, दुलार और अच्छी परवरिश देती है, बल्कि कभी-कभी हमें उनसे ऐसे गुण विरासत में मिलते हैं, जिनके बल पर हम अपनी पहचान बना पाते हैं।

मदर्स डे के मौके पर सभी बच्चों ने दीपों से अपनी मां की आरती उतारी और गुलाब का फूल देकर उनका आशीर्वाद लिया. छोटे-छोटे बच्चों ने भी मां की गरिमा और महत्व को बताया। एक मां अपने बच्चों पर कभी भी मुसीबतों का साया नहीं पड़ने देती है।

Advertisements
Ad 2

इस मौके पर मदर्स गेम्स का भी आयोजन किया गया जैसे म्यूजिकल चेयर डोजिंग बॉल, डाब ऐस आदि। इसमें पूजा रानी ने प्रथम, प्रियंका कसारी ने द्वितीय व शालिनी मिश्रा ने तृतीय पुरस्कार प्राप्त किया। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के निदेशक श्री रवि भार्गव ने सभी माताओं को कन्याबाद प्रदान किया। इस अवसर पर जूली भार्गव, आनंद सक्सेना, रश्मि, पम्मी व शिक्षकगण उपस्थित थे।

Related posts

उल्लेखनीय विकास कार्य करनेवाले मुखियाओं को पारस एचएमआरआई ने “कीर्तिमान मुखिया सम्मान” से सम्मानित किया

हृदय में छेद का इलाज के लिए बच्चों को पटना भेजा गया

योगी सरकार का चाबुक, जब्त की जाएगी संपत्ति

error: