बिहार

अब बिहार में अपहरण और आतंक का ही उद्योग चलेगा, कुशवाहा बिरादरी के कई नेताओं ने थामा रालोजद का हाथ

Advertisements
Ad 4

जमुई(मो० अंजुम आलम): 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिखरा हुआ विपक्ष नरेंद्र मोदी का मुकाबला कैसे कर सकता है। विपक्ष की हालत तो यह है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हर दल और राज्य में हैं। उक्त बातें विरासत बचाव नमन यात्रा के दौरान शुक्रवार को जमुई के एक निजी होटल में पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेसवार्ता कर कहा है।इस दौरान वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ-साथ राष्ट्रीय जनता दल पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि वह इस संकल्प के साथ निकले हैं कि बिहार को 2005 से पहले वाली स्थिति में वापस नहीं लौटने देंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने जिस राजद को मिट्टी में मिला कर सत्ता सौंपी थी नीतीश कुमार ने पार्टी और राज्य को उसके ही हवाले कर दिया।

उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है। हर दिन हत्या, अपहरण, बलात्कार और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही है। प्रदेश में अब अपहरण और आतंक का ही उद्योग चलेगा। चंद सलाहकारों की बातों में आकर मुख्यमंत्री ने अपने पैर में खुद ही कुल्हाड़ी मार ली है। डील के तहत पार्टी और राज्य के साथ-साथ नीतीश कुमार ने राजनीतिक जायदाद को राजद के हाथों बंधक रख दिया है। पहले वह पार्टी में हिस्सेदारी की बात किया करते थे लेकिन मुख्यमंत्री के पास कुछ बचा ही नहीं तो हिस्सेदारी नहीं, अब मुकम्मल विरासत की बात करने निकले हैं। इस यात्रा को जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है।

Advertisements
Ad 2

उपेंद्र कुशवाहा ने बताया कि वह विरासत बचाओ नमन यात्रा के क्रम में जेपी की कर्मभूमि तथा पर्वत पुरुष दशरथ मांझी की जन्म और कर्म भूमि भी उन्हें नमन करने जाएंगे। अंत में शहीद जगदेव प्रसाद की जन्म और कर्म भूमि कुर्था में उनकी यात्रा का समापन होगा। राजग का घटक होने, एनडीए की ओर से सीएम पद की उम्मीदवारी या फिर उनके लिए चुनाव क्षेत्र का चयन से संबंधित सवाल को भविष्य और पार्टी पर टाल गए। इस दौरान जदयू के कई नेताओं ने राष्ट्रीय लोक जनता दल का दामन थामा। पार्टी में आने वाले नेताओं में धर्मेंद्र कुशवाहा, अरुण मंडल, राजेंद्र महतो सहित अन्य का नाम शामिल है।

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!