बिहार

नित्यानंद राय की हुंकार, 2025 में बिहार में बीजेपी सरकार

पटना(अजीत यादव): जेडीयू की पूर्व सांसद मीना सिंह और उनके बेटे एनसीसीएफ के चेयरमैन विशाल सिंह ने आज पटना में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली । बापू सभागार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने संयुक्त रुप से दोनों को बीजेपी की सदस्यता प्रदान की । इस मौके पर हजारों – हजार की संख्या में पूरे बिहार से लोग पटना पहुंचे हुए थे । बापू सभागार भीतर – बाहर लोगों से भरा था ।

मीना सिंह के साथ जेडीयू भोजपुर के पूर्व ज़िला अध्यक्ष अशोक शर्मा , शाहपुर के प्रखंड अध्यक्ष उमेश चंद्र पांडेय , बिहियां के प्रखंड अध्यक्ष श्रीराम महतो , संदेश के प्रखंड अध्यक्ष बिपिन विश्वास , उद्वंतनगर के प्रखंड अध्यक्ष मुकुल सिंह , व्यवसायी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पुतुल गुप्ता ,महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष रेखा पांडेय , महिला की नगर अध्यक्ष अनुपमा चौरसिया , युवा के प्रदेश सचिव राकेश पाठक, वरिष्ठ नेता बिनोद सिंह , अवधेश पांडेय , रंजन सिंह , लव कुमार सिंह , द्वारिका सिंह , डॉ अशोक सिंह सहित हजारो कार्यकर्ताओं ने भी आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की ।

आरा – विक्रमगंज की पूर्व सांसद मीना सिंह ने बीजेपी में शामिल होते ही नीतीश कुमार पर बरसते हुए कहा कि जेडीयू में अब कुछ नहीं बचा है । नीतीश कुमार कहते हैं – पार्टी में लोग रोज आते हैं – जाते हैं, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता । लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहती हूं कि आपने जो रवैया अपना रखा है, 2025 में बिहार से जेडीयू का नाम ही मिट जाएगा ।

श्रीमती सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार भी जानते हैं और बीजेपी के लोग भी, 2014 में राजनाथ सिंह जी मेरे घर आए थे और बीजेपी से चुनाव लड़ने को कहा था, लेकिन हमने ठुकराया था । नहीं ठुकराती तो आज भी सांसद होती । खैर, अब मेरा जीवन बीजेपी को समर्पित है, देश के असली और अकेले नायक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं ।

Advertisements
Ad 2

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मिलन समारोह में एनसीसीएफ के चेयरमैन विशाल सिंह ने कहा कि बिहार को न फिर से बंदूक का राज चाहिए और न घोटाले का राज । अब 2024 में फिर से देश में मोदी सरकार और 2025 में बिहार में बीजेपी सरकार ।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीना सिंह और विशाल सिंह का बीजेपी में स्वागत करते हुए कहा कि मीना सिंह और विशाल सिंह के आने से संपूर्ण शाहाबाद ही नहीं पूरे बिहार में बीजेपी को फायदा मिलेगा ।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने मिलन समारोह में उपस्थित जनसमूह को दिखाते हुए कहा बिहार को सुशासन बीजेपी ही देगी । 2024 में देश और 2025 में बिहार जीतेंगे । बिहार को भ्रष्टाचार मुक्त और अपराध मुक्त बनाएंगे । बिहार को विकास की राह पर ले जाना बीजेपी का संकल्प है ।

बिहार विधान परिषद में विरोधी दल के नेता श्री सम्राट चौधरी ने कहा, बिहार की जनता ने नीतीश कुमार की उल्टी गिनती शुरु कर दी है । अब कहां से वे बचेंगे, आएगी तो बीजेपी ही । मिलन समारोह में आए यूपी के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष श्री बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि बिहार को बीजेपी की जरुरत है, तभी बिहार सुधरेगा। मिलन समारोह को औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह ने भी संबोधित किया ।

Related posts

महाशिवरात्रि को लेकर जिलाधिकारी ने कि बैठक

भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त!

जिले के हृदयरोग से पीड़ित 05 बच्चों को स्क्रीनिंग के लिए आरबीएसके टीम द्वारा भेजा गया पटना

error: