विवाहिता ने लगाई फांसी, शव गायब..!

फुलवारीशरीफ(अजित यादव): पटना के बेउर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीपुर गांव में एक 25 वर्षीय विवाहिता की हत्या कर लाश को गायब कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने बेउर थाना में सूचना देकर बताया है कि 25 वर्षीय अंजली कुमारी को दहेज के लिए पति सास और ससुर समेत अन्य ससुराल वालों ने हत्या कर लाश को गायब कर दिया है । सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पुलिस टीम ने लाश को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन मृतका की लाश बरामद नहीं हो पाई है। सूत्रों के मुताबिक लाश को परिजनो ने अंतिम संस्कार कर दिया है । फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी छापेमारी कर रही है। पुलिस ने मृतका के ससुराल में जब छापेमारी की तो पति सास ससुर समेत अन्य लोग फरार मिले । वहीं पुलिस ने मृतका के गोतनी को हिरासत में लेकर थाना लायी है जिससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गौरीचक थाना क्षेत्र के सहादत नगर निवासी अनिल राम ने बेउर थाना में आवेदन देकर बताया है की अंजली कुमारी की शादी बेउर थाना के अलीपुर गांव में गणेश राम के बेटे संतोष कुमार से हुई थी । शादी के बाद दंपती को एक डेढ़ महीने का बच्चा भी है । अंजलि के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था । रविवार को ग्रामीणों से सूचना मिली कि अंजलि की हत्या कर लाश को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया है । मायके वाले जब गौरीचक थाना के अलीपुर गांव पहुंचे तो वहाँ उसकी लाश नहीं मिली इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया.

बेउर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मृतका के परिजनों ने पति संतोष कुमार सास सुभौति देवी , ससुर गणेश राम सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या कर लाश गायब कर देने का आरोप लगाया है । मायकों वाले ने बताया है कि दहेज के लिए हत्या की गई है । उधर ग्रामीणों की मानें तो परिवार में किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच बराबर झगड़ा कलह होते रहता था। इसी कलह में ही अंजलि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हादसे की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।