क्राइमबिहार

गौरीचक में विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या, ससुर घायल पति को मामूली खरोच

फुलवारी शरीफ, (अजीत) पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के चंडासी गांव में घर में घुसकर एक विवाहित महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं पुलिस के पहुंचने पर देखा गया है कि महिला का ससुर भी घायल है और पति मामूली रूप से जख्मी है केवल उसके शरीर पर खरोंच देखा गया है. इस पूरे मामले में मृतक विवाहित महिला के मायके वालों ने पति ससुर साथ समेत अन्य पर मारपीट कर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है. नाचे वालों का कहना है कि 2 साल पहले ही शादी हुई थी. शादी के बाद से दहेज में फॉर्च्यूनर की डिमांड नहीं पूरा होने पर मारपीट किया जाता था. पुलिस मौके पर एफ एस एल और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित करने में जुट गई है.

Advertisements
Ad 2

पुलिस इस मामले में विवाहित महिला की हत्या मानकर जांच कर रही है हालांकि हत्या अपराधियों द्वारा की गई या ससुराल वाला या जांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा. पुलिस का कहना है कि विवाहित महिला के पति और साथ में बताया है कि देर रात आधा दर्जन अपराधी घुस गए और पति नीरज के साथ मारपीट करने लगे. बीच बचाव करने पत्नी पूजा आए तो उसके सिर पर वार कर उसे मार दिया गया.
पुलिस के मुताबिक मृत महिला का नाम पूजा कुमारी है 2 साल पहले उसकी शादी नीरज कुमार पिता महेंद्र राय के साथ हुई थी. मायके वालों का कहना है कि ससुराल वाले पुराने घर में रहते थे जबकि विवाह होने पर पूजा को मां के वालों ने उसके निर्माण अधीन मकान में पहुंचा दिया था जहां पर अकेले रहते थे बीती रात पूजा ने परिवार वालों को कॉल कर बताया था कि उसका पति और ससुराल हुए हैं और भोर में सूचना मिली की पूजा की हत्या हो गई. माइक्रो वालों ने आसपास कहां है की हत्या ससुराल वालों ने किया है और अपराधियों द्वारा हत्या किया जाने की घटना पर एक साजिश करार दिया गया.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन