बिहार

ट्रेन से गिरा शख्स एम्स में इलाज के दौरान मौत!

फुलवारीशरीफ(अजीत यादव): पटना नई दिल्ली रेलवे लाइन पर फुलवारी शरीफ रेलवे स्टेशन के पास शनिवार की देर रात ट्रेन से गिरकर ट्रेन की चपेट में आए एक 45 वर्षीय युवक की मौत हो गई . मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. फुलवारी शरीफ थाना के चंद कदम दूरी पर चुनौती कुआं मोड़ के पास एक बुजुर्ग शख्स की मौत हो गई .स्थानीय लोगों ने बताया कि बुजुर्ग यहां पर पिछले 2 दिनों से पड़े हुए थे

देखने से लगता था कि भिखारी हैं. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष मोहम्मद शफिर आलम ने बताया कि शनिवार की देर रात फुलवारी शरीफ रेलवे स्टेशन के पास एक ट्रेन से उतरने के दौरान एक शख्स गिर गया और ट्रेन की चपेट में आकर कट जाने से उसकी हालत चिंताजनक हो गई गंभीर स्थिति में उसे पटना एम्स में भर्ती कराया गया जहां इलाज शुरू होने के थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई. मृतक युवक का शव पटना एम्स में रखा हुआ है .

Advertisements
Ad 2

वही एक अन्य मामले में नगर थाना के चुनौती कुआं मोड़ के पास अज्ञात करीब 60 वर्षीय शख्स की मौत हो गई. स्थानीय वार्ड पार्षद मो नौशाद पप्पू ने बताया कि 2 दिनों से यह शख्स इस मोड़ पर पड़ा हुआ था और जिंदा था. शनिवार को देर रात मुहर्रम के अखाड़ा गुजरने के दौरान अचानक लोगों की नजर पड़ी तब तक इसकी मौत हो चुकी थी. इसकी सूचना 112 डायल एवं स्थानीय थाना पुलिस को दी गई . मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक के शव को पटना एम्स में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष से शफिर आलम ने लोगों से अपील की है कि इन दोनों मृतकों की पहचान होने पर फुलवारी शरीफ थाना को 9431822155 पर सूचना दिया जाए.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन