बिहार

दिनदहाड़े बेउर में नेस्ले कंपनी के मैनेजर के घर भीषण चोरी

फुलवारीशरीफ, अजित। पटना के बेउर थाना क्षेत्र के मित्र मंडल कॉलोनी फेज 2 में नेशनल कंपनी के मैनेजर के घर दिनदहाड़े करीब 10:30 बजे घुसे चोरों ने करीब 10 लाख के जब रात एवं अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए. दिनदहाड़े चोरी की घटना से परिवार के साथ इलाके के लोग भी दहशत में आ गए. 2 घंटे के लिए ही घर वाले ताला बंद कर अपनी बीमार चाची को देखने अस्पताल के थे.वापस लौट कर आए तो देखा की दरवाजे की कुंडी कटी हुई थी. अंदर गए तो होश उड़ गए.घर में सारा सामान बिखरा पड़ा था. अलमारी गोदरेज सब टूटा हुआ था. घटना के सूचना पाकर मौके पर बेउर थाना पुलिस डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंची लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. वही चोरी की घटना की जानकारी मिलते हैं पटना में अन्य इलाके में रहने वाले परिवार और मित्र भी वहां पहुंचे. कोई पुलिस का डॉग स्क्वायड जब वहां पहुंचा तो घर के आसपास ही घूम कर चुपचाप कुत्ता वहां बैठ गया. आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Advertisements
Ad 2

पटना में नेस्ले कंपनी में मैनेजर आदित्य प्रकाश ने बताया कि सुबह 10:30 बजे अपनी पत्नी के साथ बीमार चाची को देखने कंकर बाग निजी हॉस्पिटल गए थे. इससे पहले उनके बच्चे स्कूल में पढ़ने चले गए थे. उन्होंने बताया कि मित्र मंडल कॉलोनी फेस 2 में उनका मकान है मातृ छाया आगे लिखा हुआ है. उन्होंने बताया कि तीन महिला मकान में ऊपर और नीचे में एक एक किराएदार रहता है जबकि बीच वाले फ्लोर पर हुए खुद अपने परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि करीब 2 घंटे बाद 12:15 बजे वापस घर पहुंचे तो देख की दरवाजे की कुंडी कटी हुई है अंदर गए तो घर में सारा सामान उलट पलट कर बिखरा हुआ था. अलमारी गोदरेज तोड़कर चोर उसमें रखे सारे कीमती गहने और अन्य नगद रुपए कीमती सामान लेकर फरार हो चुके थे. उन्होंने बताया कि करीब 10 लाख के जेवरात एवं करीब ₹4000 नगद एवं अन्य कीमती सामान थे. नेस्ले के मैनेजर आदित्य ने बताया क्यों नहीं यकीन नहीं हो रहा है कि 2 घंटा में चोर चोरी करके सारे सामान लेकर चला गया. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि ऐसा उनके साथ होगा. पटना में करीब 10 साल पहले इस कॉलोनी में मकान बनाया है आज तक उनके साथ कभी कुछ बुरा नहीं हुआ था. उन्होंने बताया कि वे लोग मूल रूप से नौबतपुर के रहने वाले हैं।

Related posts

एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में रुपौली विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जनसम्पर्क अभियान

‘छोटा सा प्रयास’ द्वारा पौधारोपण अभियान चलाया गया

पूर्णिया तथा अररिया जिला के आकांक्षी प्रखंड के स्वास्थ्य और आईसीडीएस कर्मियों को शिशु प्रारंभिक बाल्यावस्था विकास के लिए दिया जा रहा चार दिवसीय प्रशिक्षण