क्राइमताजा खबरेंबिहार

शराब तस्करों का हौसला बुलंद, सीमा क्षेत्र में चार बीओपी होने के बावजूद बड़ी खेप की होती है तस्करी!

अररिया(रंजीत ठाकुर): बथनाहा एसएसबी क्यूआरटी टीम को मंगलवार की देर रात्रि मिली बड़ी एक और सफलता, भारी मात्रा में शराब व चौपहिया वाहन सहित शराब तस्कर को बड़ी मशक्कत के बाद धर दबोचा।

Advertisements
Ad 2

इस बाबत बथनाहा एसएसबी क्यूआरटी टीम के कमांडर सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्कर शराब की बड़ी खेप लेकर नेपाल से कोशिकापुर सीमा सड़क से आ रहा है, सूचना मिलते ही कांस्टेबल जी.डी विकास कुमार, अमरकांत, रविशंकर कुमार, वाहन चालक रविंद्र कुमार के साथ फुलकाहा थाना क्षेत्र के नवाबगंज स्थित दुर्गा मंदिर के समीप रात के अंधेरे में जवानों ने छुपकर तस्करों का प्रतीक्षा करने लगा।लगभग देर रात्रि करीब 12:00बजे कोशिकापुर सीमा सड़क से सीमा सड़क तक आने वाली सड़क से एक डब्ल्यू-बी 02-भी-4226 चौपहिया कार आ रही थी।कार को नजदीक आते देख जवानों ने सड़क पर आकर कार को रोकने का प्रयास किया, परंतु चालक ने एसएसबी जवानों को देख कार लेकर भागने लगा,भागते देख जवानों ने पीछा कर कार को घेर लिया, जवानों पीछा करते देख अंधेरे का लाभ उठाकर दो व्यक्ति भागने में सफल रहा। वहीं जवानों ने कार सहित एक व्यक्ति को धर दबोचा। दबोचे गए व्यक्ति से पूछताछ करने पर फुलकाहा थाना क्षेत्र के कोशिकापुर वार्ड संख्या-07 निवासी आशीष कुमार यादव उर्फ बाबुल यादव बताया गया है। कार की तलाशी करने पर कार के अंदर से अट्ठारह सौ बोतल(540लीटर) दिलवाले नामक नेपाल निर्मित शराब पाया गया जिसे जप्त कर उक्त व्यक्ति का चिकित्सीय जांच करवाते हुए कागजी खानापूर्ति के बाद आगे की कार्यवाही हेतु फुलकाहा थाना पुलिस को सुपुर्द किया।
ग्रामीणों की माने तो इस सीमा क्षेत्र में एसएसबी के चार बीओपी फुलकाहा, पथराहा, घूरना,पथरदेवा,दो थाना घूरना तथा फुलकाहा होने के बावजूद प्रत्येक दिन लाखों रुपए की शराब का तस्करी किया जाता है और स्थानीय प्रशासन के द्वारा न पकड़ा जाना कहीं ना कहीं सवाल खड़ा करती है। वहीं स्थानीय लोग क्यूआरटी टीम के द्वारा लगातार किए गए इस कार्य सराहा है।

Related posts

मछली के उत्पादन व्यापार पर ड्रोन की उपयोगिता से बढ़ेगा बाजार

पटना के पोस्ट मास्टर के पुत्र ने एन0आई0टी0 मेधालय में लहराया परचम

हृदय रोग विशेषज्ञों का दो दिवसीय वार्षिक सम्मेलन कार्डिकोन 2024 एम्स में शुरू