बिहार

पटना में सुबह-सुबह जमीन कारोबारी को गोलियों से छलनी कर हत्या!

फुलवारी शरीफ, अजीत। राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले जमीन कारोबारी सत्येंद्र सिंह को गोलियां से भून डाला. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते और फायरिंग करते हुए फरार हो गए .घटना के बाद आनन फानन गांव वालों की मदद से परिजन अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची बेऊर थाना पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पटना एम्स पोस्टमार्टम कराने भेज दिया.

गांव वालों को मुताबिक बेतौरा गांव के रहने वाले पनेव सिंह का पुत्र और जमीन कारोबारी सत्येंद्र सिंह अपने गांव के ही सीमेंट कारोबारी प्रमोद और नेपाली के साथ सुबह में रोज की तरह मॉर्निंग वॉक करने निकले थे, इस बीच करीब 5:00 बजे के आसपास बेतौरा रोड में पुल के पास बाइक सवार अपराधियों ने घेर कर ताबड़ तोड़ गोलियों की बौछार कर दी.लोगों ने बताया कि कई गोली सत्येंद्र सिंह के शरीर में लगी और वह वही तड़पते हुए गिर गए. लोग उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे हालांकि डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में रोना पीटना मच गया. घटना के बाद पूरे गांव और आसपास के इलाके में दहशत का माहौल हो गया है.

Advertisements
Ad 2

बेऊर थाना अध्यक्ष उषा कुमारी सिन्हा ने बताया की अपराधियों की धर पकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. फिलहाल मृतक के डेड बॉडी का पोस्टमार्टम एम्स में कराया जा रहा है. कितनी गोलियां लगी है और हत्या की वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इसका पता लगाया जा रहा है.

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन