बिहार

लालू प्रसाद यादव ने 77 वें जन्मदिवस पर 77 पाउंड का केक काटा, सभी ने दी बधाई

Advertisements
Ad 4

पटना, (न्यूज़ क्राइम 24) आज लालू प्रसाद यादव जी के 77वें जन्मदिन के अवसर पर 10 सर्कुलर रोड में
(श्रीमती राबड़ी देवी जी की आवास) लालू प्रसाद जी ने परिवार, नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जन्मदिन का केक काटा और सबको अपने हाथों से केक खिलाया। और एक दूसरे की बधाइयां स्वीकार की।

इन्होंने लोगों से जन्मदिन पर संदेश देते हुए कहा कि हम सभी को गरीबों से शोषितों, वंचितों के बीच जाकर काम करना चाहिए और उनको गले लगा कर उनको सम्मान का भाव देना चाहिए। साथ ही साथ देश में गंगा- जमुना संस्कृति और भाईचारा के माहौल को मजबूत बनाने के लिए सभी लोगों को मिलकर कार्य करना चाहिए , सामाजिक न्याय तथा धर्मनिरपेक्षता की धारा को मजबूती प्रदान करने के लिए हर स्तर पर सजग रहना होगा।

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी, राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह, सारण से इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री उदय नारायण चौधरी,राष्ट्रीय प्रधानमंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव श्री श्याम रजक, श्री भोला यादव, सैयद फैसल अली,श्री बीनू यादव, विधान पार्षद कारी शोएब, अशोक पांडेय, विधायक विजय मंडल,अनिरुद्ध यादव, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, श्रीमती मधु मंजरी,अरुण यादव, प्रमोद कुमार सिन्हा ,पूर्व विधायक अनवर आलम, दीनानाथ सिंह यादव, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री अरविंद साहनी, प्रदेश महासचिव मुकुंद सिंह, श्री बल्ली यादव, डॉ प्रेम कुमार गुप्ता, गुलाम रब्बानी, जेम्स कुमार यादव, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कुमर राय, राजेश पाल,उपेंद्र चंद्रवंशी, अरुण कुमार सिंह, चंदेश्वर प्रसाद सिंह, अफरोज आलम, राकेश रंजन रजक सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।

Advertisements
Ad 2

प्रदेश प्रवक्ता एजाज़ अहमद ने बताया कि लालू जी के जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता अनिल जायसवाल ने ढोल नगाड़े के साथ 11 ठेले पर लड्डू और विभिन्न तरह की मिठाइयां और खाजा लेकर धूमधाम के साथ दस, सर्कुलर रोड (श्रीमती राबड़ी देवी जी )के आवास पर पहुंचे।

लालू प्रसाद जी जन्मदिन के पूर्व संध्या से ही राजद कार्यालय को रंगीन बल्ब की रोशनी से सजावट की गई और इसकी भव्यता देखते बन रही है। साथ ही पूरे पटना में पोस्टर, बैनर लगाकर लालू जी के दीर्घायु होने और देश तथा बिहार की राजनीति को नई दिशा देने में महती भूमिका निभाएं इसकी नेताओं औरकार्यकर्ताओं ने कामना की।

इन्होंने यह भी बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को लेकर सोमवार की रात में ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली से पटना पहुंचे। लालू जी का जन्मदिन समारोह पूर्वक पूरे राज्य भर में पार्टी के सभी जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में धूमधाम से मनाया जा रहा है । और पार्टी की ओर से झुग्गी, गरीब, दलित बस्तियों में जाकर सामग्री बांटी जा रही है ,और आम लोगों के बीच जाकर लालू जी का संदेश हर घर तक पहुंचाया जा रहा है।

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा