क्राइमबिहार

राजधानी में शिक्षक के पुत्र का अपहरण, वाट्सएप कॉल से मांगे रूपये, प्राथमिकी दर्ज

Advertisements
Ad 4

बिहटा(न्यूज क्राइम 24): बिहार में महागठबंधन की सरकार है, महागठबंधन की सरकार में जंगल राज्य दृश्य को देखने आए दिन मिल रहा है। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे बिहटा प्रखंड में कक्षा छह के एक छात्र का अपहरण होने का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में पीड़ित राज किशोर पंडित ने बताया कि बिहटा प्रखंड स्थित श्रीरामपुर निवासी शिक्षक राज किशोर पंडित के एकलौते पुत्र कक्षा छह के छात्र तुषार कुमार का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया है।

अपहरणकर्ता ने छात्रों के मोबाइल से वाट्सएप कॉल के माध्यम से स्वजनों से 40 लाख रुपये की मांग की और पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। घटना के बाद से स्वजनों में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम करीब छह बजे तुषार घर से गांव निकला था। देर शाम तक घर वापस नहीं लौटा पर स्वजनों ने तुषार के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कोई जबाब नहीं मिला। इसके बाद लोगों ने तुषार की खोजबीन शुरू की।

Advertisements
Ad 2

रात में अपहृत तुषार के शिक्षक पिता के मोबाइल पर छात्रों के मोबाइल से ही वाट्सएप कॉल आया और बच्चे को सही सलामत वापस लौटाने के एवज में 40 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गई। अपहरणकर्ताओं ने पुलिस में शिकायत करने पर छात्रों की हत्या करने की धमकी भी दी है। अपहर्ताओं ने शुक्रवार की सुबह तक रात से लेकर कई बार शिक्षकों को वाट्सएप कॉल किया। अपहृत छात्रों के पिता राज किशोर पंडित बिहटा के श्रीरामपुर स्थित स्कूल में शिक्षक हैं।

तुषार घर का इकलौता वारिस है और छठी कक्षा के छात्र हैं। इस संबंध में प्रभारी सह पालीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि बिहटा थाना में एक अपहरण का मामला प्रकाश में आया है, जिसका बिहटा थाना कांड संख्या 276/23 दर्ज की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। बच्चे को बरामद करने के लिए एसआईटी टीम गठित की गई है। रंगारी का मामला सत्यापन के लिए जांच कर रहे हैं। मोबाइल सर्विस लाइंस एवं तकनीकी जांच की जा रही है।

Related posts

एसएसबी ने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से चलाया जागरूकता अभियान

फुलवारी शरीफ मे लो वोल्टेज से व्यापारी परेशान

थाना हाजत में जीजा साली ने की फांसी लगाकर आत्महत्या!