पटना में इंडिगो स्टेशन हेड रुपेश की गोली मारकर हुई हत्या, अब हो रहे खुलासे..!

 पटना में इंडिगो स्टेशन हेड रुपेश की गोली मारकर हुई हत्या, अब हो रहे खुलासे..!
Advertisement
Ad 3
Advertisement
Ad 4
Digiqole Ad

पटना: राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाते हुए एक बार फिर मंगलवार को बड़ी घटना को अंजाम दिया है. जहां इंडिगो एयरलाइंस के स्‍टेशन हेड रुपेश सिंह की गोली मारकर हत्‍या कर दी है. हत्या के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. बताया जा रहा है की रुपेश देर शाम पटना एयरपोर्ट से अपनी कार से घर लौट रहे थे कि शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक में उनके अपार्टमेंट के सामने ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्‍हें मौत के घात उतार दिया. वहीं घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई.

Advertisement
GOLU BHAI
Advertisement
MS BAG

रुपेश सिंह की हत्या को लेकर अब खुलासे-

Advertisement
Ad 2

अब धीरे-धीरे इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या करने से पहले अपराधियों ने उनकी हर गतिविधियों के बारे में पूरी जानकारी जुटाई थी. वहीं, वारदात को देखने से लग रहा है कि जैसे घटना से पहले रेकी की गई थी. क्योंकि, रुपेश सिंह के घर आने-जाने का समय और हरेक गतिविधियों के बारे में उन्हें जानकारी थी. वारदात में लाइनर की भूमिका अहम होने की बात से इनकार नहीं किया जा सकता है. बदमाशों को पता था कि शंकर पथ स्थित कुसुम विलास अपार्टमेंट की सड़क का आखिरी छोर बंद है. इसलिए बदमाश अपार्टमेंट के आखिरी छोर के पास छिपे थे. ऐसे में अपार्टमेंट की बालकनी में मौजूद लोग बदमाशों को देख भी नहीं पाए. वहीं, इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश सिंह ने जैसे ही शाम सवा सात बजे अपार्टमेंट के गेट के पास अपनी कार खड़ी की, वैसे ही बदमाशों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. उनके सीने में 6 गोलियां लगी थीं. उनका सीना पूरी तरह से छलनी हो चुका था. लेकिन आनन- फानन में राजाबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

रुपेश की बात अंतिम बार किससे हुई थी-

वहीँ खबर यह भी मिल रही है की इंडिगो के स्टेशन हेड रुपेश कुमार सिंह की हत्याकांड के मामले में जांच के लिए पुलिस ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन कर दिया है. स्पेशल टीम पटना के पुनाईचक इलाके में हुई इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में जांच के लिए पहुंची है. इस दौरान पुलिस को हत्याकांड में एक अहम सुराग मिला है. दरअसल रुपेश के अपार्टमेंट के पास के एक सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर जाते हुए दो लोग देखे हैं जिसके बाद उनकी तलाश पटना पुलिस ने तेज कर दी है. हत्या के बाद रुपेश की कार को भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में लिया है, साथ ही उनकी कार में मिली मोबाइल को भी पुलिस लगातार खंगाल रही है. पुलिस इस बात की जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है कि अंतिम बार रुपेश की बात किससे हुई थी. इस बीच मृतक रूपेश सिंह की पत्‍नी की भी तबीयत बिगड़ गई है जिनका इलाज पटना के अस्‍पताल में चल रहा है।

Digiqole Ad

News Crime 24 Desk

Related post

error: Content is protected !!