बिहार

बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो अपराधी बिहार में नजर नहीं आएंगे : सम्राट चौधरी

फुलवारी शरीफ, अजीत। फुलवारी शरीफ प्रखंड के रामपुर फरीदपुर पंचायत से दो-दो बार निर्वाचित रहे मुखिया नीरज कुमार की हत्या के दूसरी बरसी पर फरीदपुर बाजार में उनके कार्यालय के बाहर उनकी प्रतिमा का अनावरण बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने किया.इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मंत्री बागी कुमार वर्मा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी,स्वर्गीय नीरज मुखिया की पत्नी रूपा कुमारी, बड़े भाई नुरज कुमार उर्फ नुरज मास्टर एवं भाजपा नेता प्रसून कुमार टिंकू बड़ी प्रसिद्ध यादव, पंचायत समिति मो हकीम समेत संख्या में मौजूद लोगों ने स्वर्गीय नीरज मुखिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके श्रद्धांजलि दी।

अमर शहीद स्व नीरज मुखिया की शहादत के दूसरी बरसी पर आयोजित श्रद्धांजली सभा में नीरज मुखिया को याद करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी भावुक हो गए. दोनो परिवार करीबी रिश्तेदार भी हैं. सम्राट ने कहा कि इस पंचायत के लिए और इस पंचायत के गरीब लोगों के लिए इतने कम उम्र में मुखिया बनकर नीरज कुमार ने जो समस्याओं का निराकरण कराया, उनकी मदद की, पंचायत का विकास का अनेकों कार्य किया उसे भुलाया नहीं जा सकता . उन्होंने कहा कि अपने से छोटे उम्र के और लोकप्रिय नीरज मुखिया के मूर्ति का अनावरण करते हुए उन्हें भारी दुख हो रहा है.अमर शहीद नीरज मुखिया ने बढ़-चढ़कर पंचायत के लोगों का सम्मान बढ़ाया ,जन कल्याणकारी और विकास योजनाओं को सरकार से लड़कर यहां लोगों की भलाई में लगाया . उन्होंने कहा कि अगर बिहार में भाजपा की सरकार बनी तो अपराधी बिहार से बाहर नजर आएंगे।

Advertisements
Ad 2

अपराधियों का कोई जात और धर्म नहीं होता. बिहार में भाजपा के सरकार में अपराधी अपराध करेंगे उनका पिंडदान गया में करवाऊंगा.भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा के चुनाव के समय अगर किसी निर्वाचित मुखिया की हत्या होती है तो ऐसे मामलों में उसी के परिवार के किसी एक सदस्य को मुखिया नॉमिनेट करने का कानून बनना चाहिए . उन्होंने कहा कि 2 साल पहले जब नीरज मुखिया की हत्या हुई थी तब वह पंचायती राज मंत्री थे और वह स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि उस दिन नीरज मुखिया के लिए जो लोगों का अपार जन समूह उमड़ा था वह भुलाया नहीं जा सकता है . उन्होंने कहा कि इस पंचायत के लोगों और स्वर्गीय नीरज मुखिया के परिवार के लोगों के लिए कभी भी किसी भी परिस्थिति में हर संभव मदद के लिए खड़ा रहेंगे।

कार्यक्रम में अध्यक्षता राजद नेता प्रसिद्ध यादव ने किया. उन्होंने इस मौके पर फरीदपुर बाजार में पुलिस चौकी या नया थाना बनाने की मांग की.उन्होंने कहा यह इलाका फुलवारी शरीफ जानीपुर और शाहपुर थानों का बॉर्डर इलाका है जो काफी दूर है , ऐसे में अपराधियों का इस इलाके में बोलबाला रहता है यहां पुलिस चौकी जरूरी है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: