क्राइमबिहार

15 वर्षीय पुत्री का गला दबाकर पिता ने कर दी हत्या

Advertisements
Ad 4

फुलवारी शरीफ, अजित। राजधानी पटना में एक बाप ने अपनी 15 वर्ष से बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी का माहौल हो गया आसपास के लोगों की मदद से पहुंची 112 डायल टीम ने हत्त्यारोपी के पिता को घेर लिया. वही सूचना पाकर पहुंची स्थानीय परसा बाजार थाना पुलिस ने बेटी की हत्या करने वाले उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया.अब उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.फिलहाल मृत युवती  के शव को  पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस मामले में मृतका की मां ने अपने पति के खिलाफ बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है की बेटी अपने पिता की दूसरी शादी का विरोध कर रही थी जिसके चलते उसकी हत्या की गई. पिता द्वारा बेटी  की हत्या की घटना की जानकारी मिलती है पूरे गांव में गुस्से का माहौल है. गांव वालों का कहना है कि घटना के लिए समाज के बुद्धिजीवी वर्ग भी काफी हद तक जिम्मेदार है जो बंटी शर्मा की दूसरी  शादी के समय इसका विरोध नहीं कर पाए. समाज के लोगों को ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए आगे आना होगा।


पुलिस के मुताबिक परसा बाजार थाना क्षेत्र के दरियापुर चंदा चक में रहने वाले बंटी शर्मा ने दूसरी शादी कर ली थी उसे पहली शादी से पत्नी और 15 वर्षीय बेटी भी है इस शादी का पत्नी और बेटी लगातार विरोध कर रही थी पहली पत्नी पिंकी देवी और 15 वर्षीय बेटी तनु कुमारी अपने पिता के कारनामों से तंग आ चुकी थी लगातार घर परिवार में कलह और मारपीट की नौबत थी. बंटी शर्मा अपनी पहली पत्नी पिंकी देवी और बेटी तनु शर्मा को कई बार मारपीट कर मुंह बंद करने की धमकी दे चुका था. इसके बावजूद मां बेटी दोनों विरोध कर रही थी. गांव वालों ने भी पुलिस को बताया है की बेटी के विरोध के चलते पिता काफी गुस्से में था. बंटी शर्मा की बेटी तनु का कहना था कि इस उम्र में जब पिता को अपनी बेटी की शादी की चिंता होनी चाहिए वह अपनी शादी कर रहा है.वही उसकी पढ़ाई लिखाई और शादी की तैयारी करनी चाहिए लेकिन वह दूसरी शादी कर  रंगरेलियां मनाने में लगा हुआ है.. जिस घर में उसकी जवान 15 वर्ष की बेटी है पहली पत्नी है उसी घर में वह दूसरी पत्नी को लाकर रख रहा है. मां बेटी को या कतई गवारा नहीं था और दोनों के पुरजोर विरोध के कारण ही बेटी को अपनी जान से हाथ गंवाना पड़ा.


परसा बाजार थाना अध्यक्ष मेनका रानी का कहना है कि गुरुवार की आधी रात करीब 2:00 बजे घर में सो रहे 15 वर्षीय बेटी तनु कुमारी का गला दबाकर  पिता बंटी शर्मा ने हत्या कर दिया.इससे पहले मां बेटी के साथ पिता ने मारपीट भी किया था.गांव वालों ने इस घटना की सूचना 112 डायल टीम को दिया था. गांव में पहुंची 112 डायल टीम ने घटना की सत्यता की जांच की और उसके पिता को घेर कर रखा उसके बाद परसा बाजार थाना पुलिस को बुलाया गया. पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisements
Ad 2

Related posts

BREAKING : बिहार में बालू खनन पर लगी रोक

केंद्र सरकार नीट मामले में अपने लोगों और एनटीए को बचाने में लगी हुई है : एजाज अहमद

रुपौली विधानसभा उपचुनाव में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित : उमेश सिंह कुशवाहा