बिहार

अतिक्रमण हटाओ अभियान : अस्पताल मोड़ से लेकर रामचंद्रपुर मार्ग तक अवैध निर्माण ध्वस्त

नालंदा, राकेश नालंदा बिहारशरीफ शहर में एक बार फिर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया है। नगर आयुक्त शेखर आनंद के आदेश पर अस्पताल मोड़ से लेकर भरावपर होते हुए रामचंद्रपुर मार्ग, पोस्ट ऑफिस मोड़ तक यह अभियान चलाया गया।

अभियान की मुख्य बातें

अवैध निर्माण ध्वस्त: इस अभियान के दौरान सड़कों के किनारे अवैध रूप से किए गए अस्थायी निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। नालियों की सफाई: नालियों पर किए गए अस्थायी निर्माण के कारण जल निकासी की समस्या बनी रहती है, जिसे अभियान के दौरान हटाया गया। जाम की समस्या का समाधान: सड़कों पर अतिक्रमण के कारण जाम की समस्या बनी रहती है। इस अभियान का उद्देश्य सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कर आवागमन को सुगम बनाना है।

Advertisements
Ad 2

नगर आयुक्त शेखर आनंद ने बताया कि यह अभियान जारी रहेगा और शहर के विभिन्न हिस्सों में अतिक्रमण हटाने का काम किया जाएगा। उन्होंने शहर के लोगों से अपील की है कि वे अतिक्रमण को बढ़ावा न दें और सड़क एवं नालियों को कब्जा मुक्त रखें ताकि आवागमन में कोई बाधा न हो और जल निकासी की समस्या का समाधान हो सके।

जनसंपर्क अपील

नगर आयुक्त ने विशेष रूप से जनता से सहयोग की अपील की है कि वे इस अभियान में प्रशासन का साथ दें और अपने आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ और अतिक्रमण मुक्त बनाने में योगदान करें।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन