बिहार

फुलवारी में दलित परिवार पर हमले में फरार नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन

फुलवारी शरीफ, अजीत। पटना के फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत हिंदूनी नैनचक गांव में दलित परिवार के ऊपर दबंग परिवार के लोगों के द्वारा हमला कर जख्मी किए जाने की घटना में आरोपित किया गया नामजद लोगों की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा माले के बैनर तले सैकड़ो की संख्या में लोगों ने जुलूस निकाला एवं ब्लॉक परिसर में प्रदर्शन कर प्रशासन को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर चेतावनी दी. मालूम हो की इस मारपीट मामले में एक आरोपी नरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं.

सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले के विधायक गोपाल रविदास ने कहा कि सामंती प्रवृत्ति के लोग आज भी समाज में दलित और गरीब परिवार के लोगों पर जुल्म ढा रहे हैं.पुलिस प्रशासन उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है.उन्होंने कहा कि नैनचक की घटना में मारपीट कर जख्मी करने वाले दबंग लोगों को अभिलंब पुलिस गिरफ्तार करें वर्ना इससे बड़ा आंदोलन किया जाएगा. विधायक ने कहा कि फुलवारी के अलावा ब्यावर थाने के हसनपुर मूसारी में भी दबंग परिवार के लोगों ने एक दलित परिवार की बेटी के साथ मारपीट करके छेड़खानी भी किया है. वहीं पिछले दिनों बेऊर इलाके में एक जमीन ब्रोकर सत्येंद्र की हत्या गोली मार कर कर दी गई. उन्होंने कहा कि अपराध बढ़ गया है और प्रशासन ढुलमुल रवैया अपना रही है.

Advertisements
Ad 2

भाकपा माले के नेतृत्व में निकाला जुलूस ईसापुर से शुरू होकर शहीद भगत सिंह चौक थाना गोलंबर होता हुआ फुलवारी से प्रखंड प्रखंड परिसर पहुंचा और सभा में तब्दील हो गया. इस मौके पर विधायक के साथ राजद नेता कौसर खान, माले नेता साधु सरण प्रसाद , शरीफा मांझी, गुरुदेव दास, माधुरी गुप्ता देवीलाल पासवान समेत अन्य भाकपा माले नेता और पीड़ित परिवार के सदस्य मौजूद रहे.

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: