बिहार

24 घंटे की अंदर व्यापारी हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार!

दीपनगर(नालंदा): थाना क्षेत्र इलाके के मेहनौर गांव में अज्ञात अपराधियों ने घर से बुलाकर एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। इस संबंध में बड़ा खुलासा सामने आया छोटे भाई ने ही बड़े भाई की हत्या कर दी। घटना के संबंध में मंगलवार को नालंदा पुलिस ने उद्भेंदन करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि वादी मिथिलेश कुमार पिता स्व० नथुन यादव घर मेहनौर थाना- दीपनगर जिला-नालंदा के लिखित बयान के आधार पर अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध उनके बड़े भाई संतोष कुमार को सुबह सबेरे फोन पर बुलाकर मुर्गी फार्म के पास गोली मारकर हत्या करने के आरोप में अंकित कराया गया।

इस पूर्णतः अज्ञात कांड के उदभेदन एवं अभियुक्तों की गिरफतारी हेतु पुलिस अधीक्षक नालंदा के द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर बिहारशरीफ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया, जिसमें दीपनगर थाना एवं जिला आसूचना ईकाई के पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। विशेष टीम के द्वारा तीव्र गति से अनुसंधान करते हुये घटना घटित होने के 24 घंटे के अंदर कांड का सफल उद्यभेदन कर लिया गया एवं घटना में प्रयुक्त किये गये देशी पिस्टल एवं मोबाईल सेट को बरामद किया गया।

Advertisements
Ad 2

इस घटना को कांड के वादी मिथिलेश कुमार ने ही अंजाम दिया था, जिसने धोखे से अपने बड़े भाई को अहले सुबह मोबाईल पर कॉल कर बुलाकर बरामद पिस्टल से अंधाधुन गोली चलाकर हत्या कर दी। अनुसंधान में मिथिलेश कुमार को भी गिरफतार कर लिया गया है, जिनसे पुलिस के द्वारा गहराई से पूछताछ की जा रही है। यह घटना दोनों भाईयों में रहे अदावत के कारण अंजाम दिये जाने की बात की पुष्टि हुयी है। गिरफतार मिथिलेश कुमार की ही निशानदेही पर देशी पिस्टल को घर के पीछे तालाब के झाड़ी से बरामद किया गया है। साक्ष्य संकलन हेतु घटनास्थल का निरीक्षण विधि-विज्ञान प्रयोगशाला पटना के टीम से कराया जा रहा है एवं गहराई से साक्ष्य संकलन की जा रही है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम:-

  1. मिथिलेश कुमार पिता स्व० नथुन यादव घर-मेहनौर थाना- दीपनगर जिला – नालंदा बरामदगी : 1. एक देशी पिस्टल एवं दो मैगजीन घटना में 2. एक मोबाईल सेट घटना में प्रयुक्त प्रयुक्त

Related posts

शिवरात्रि एवं शब ए बारात को लेकर शांति समिति कि बैठक

अखिल भारतीय यादव महासंघ के चिकित्सा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनेगौरव यादव

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ का दूसरा चरण कल से, 1400 किलोमीटर का रोड-शो

error: