बिहार

भाजपा समाज को तोड़ती है और हमारे नेता समाज को जोड़ते हैं : जमा खां

पटना, न्यूज क्राइम 24। मंगलवार को जनता दल (यू0) मुख्यालय में बिहार सरकार के माननीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री श्री जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुंचे आमजनों की शिकायतों को सुनकर उनके त्वरित निष्पादन हेतु संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कार्यक्रम में मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए श्री जमा खां ने कहा कि देश की जनता अब भारतीय जनता पार्टी के बहकावे में नहीं आएगी। उन्होंने साफ़तौर पर कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा द्वारा अतिपिछड़ा कार्ड खेलने से 2024 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ने वाला है। देश के गृह राज्य मंत्री श्री नित्यानंद राय भी यादव जाति से ताल्लुक रखते हैं लेकिन यादव समाज उन्हें अपना नेता नहीं मानता है।

Advertisements
Ad 2

इनकी असलियत को अब देश की जनता समझ चुकी है है। भाजपा के लोग किसी के भी सगे नहीं है। श्री जमा खां ने कहा कि हमारे नेता सभी को साथ लेकर चलने की बात करते हैं। जबकि भाजपा जाति और धर्म के नाम पर समाज में उन्माद फैलाती है और समाज को तोड़ने का काम करती है। उन्होंने कहा कि 24 दिसंबर को बनारस की रैली में भारी जनसैलाब उमड़ने वाला है। जनता दल (यू0) की जनसभा से भारतीय जनता पार्टी के खेमे में बौखलाहट मची हुई है। इस दौरान विधान परिषद के मुख्य सचेतक श्री संजय कुमार सिंह ‘‘गांधी जी’’ उपस्थित रहे।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन