बिहार

भरगामा : बिषहरिया में लगी आग से एक दर्जन घर जलकर राख

अररिया, रंजीत ठाकुर। मंगलवार के संध्या करीब पांच बजे भरगामा थाना क्षेत्र के बिषहरिया वार्ड संख्या 13 में आग लग गई। जिसमें एक दर्जन घर जलकर राख हो गया है। जिसमें दस लाख से अधिक की सम्पत्ति के जलने का अनुमान लगाया जा रहा है,व मवेशी मुर्गा मुर्गी भी जल कर रख हो गया है। वहीं इस आगलगी की घटना घटित होने से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।

इधर घटना की खबर मिलने के बाद भरगामा थाना अध्यक्ष व अंचल पदाधिकारी ने अग्निशमन मशीन को घटना स्थल पर भेज दिया,तब तक ग्रामीण आग पर काबू पा लिया। अग्नि पीड़ित में मो.दिलशाद,मो.ताहा,जमील एहसान, मोजिम, आलमगीर, अली ईमाम, इरफान जमशेद, जाकीर, मो.नौशाद शामिल हैं। ग्रामीणों ने बताया कि संध्या करीब पांच बजे आलमगीर के घर से बिजली के साॅट सर्किट से अचानक आग लग गई व देखते हीं देखते आग भयावह हो गई। आग से करीब एक दर्जन घर स्वाहा हो गया है।

Advertisements
Ad 2

इधर घटना की खबर मिलने के बाद भरगामा थाना अध्यक्ष व अंचल पदाधिकारी ने अग्निशमन की गाड़ी को घटना स्थल पर भेज दिया,तब तक ग्रामीण के अथक प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया। वहीं सीओ मनोज कुमार ने बताया कि आग लगने की घटना का जानकारी मिली है। स्थानीय कर्मचारियों को निर्देश दिया गया है,कि जांच करने के उपरांत रिपोर्ट कार्यालय में सौंपे। इधर समाजसेवी मो. नौरेज आलम ने पीड़ित परिवार को तत्काल राहत मुहैया कराने की मांग की है।

Related posts

गलत के खिलाफ उठाए आवाज और जागरूक होकर बच्चों को सही राह दिखाएं मुस्लिम महिलाएं : बुशरा रहमान

सौ बेड का हो गया कर्मचारी राज्य आदर्श बीमा अस्पताल

भूमि विवाद में जम कर चली गोली, गिरा दिया चहारदीवारी

error: