बिहार

बसमतिया मुखिया पति को मोबाइल फोन से दिया जान से मारने की धमकी

अररिया(रंजीत ठाकुर): नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत बसमतिया के मुखिया रोऊणी खातुन के पति मो०नवीद अन्सारी ने बसमतिया ओपी पुलिस को आवेदन देते हुए कहा 22 मई सोमवार की शाम करीब 6:00 बजे मेरा मोबाइल नंबर-9955007374 पर एक अनजान नंबर- 7368839997 से कॉल आया। कॉल रिसीव करते ही व्यक्ति ने मुझे गाली गलौज देते हुए कहा तुम्हारे सीने में छ:के छ: गोली उतार देंगे। वहीं मोबाइल फोन से धमकी देने के बाद से मुखिया रोऊनी खातुन पति नवीद अंसारी के पूरे परिवार डरे और सहमे हुए हैं।

नवीद अंसारी ने अपने आवेदन में पूर्व मुखिया के छोटे भाई इफ्तिखार अंसारी उर्फ खोलू उम्र 45 वर्ष साकिन बसमतिया वार्ड 7 के ऊपर धमकी देने का आरोप लगाया है। नवीद ने कहा जिस मोबाइल नंबर से मुझे जान से मारने का धमकी दिया गया है, वह नंबर खोलू का है। उन्होंने कहा इससे पूर्व भी मेरे परिवार के ऊपर कई बार इस तरह की घटना घटी है। श्री अंसारी ने पुलिस प्रशासन से घटना को लेकर जांच की मांग की है साथ ही अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

Advertisements
Ad 2

क्या कहते हैं बसमतिया ओपी अध्यक्ष:-


इस बाबत बसमतिया थाना अध्यक्ष ने कहा मोहम्मद नवीद अंसारी के द्वारा आवेदन प्राप्त है जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्यवाई की जाएगी।

Related posts

जिला के 4 मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को मिला खेल सम्मान

सन्देहहास्पद स्थिति में युवक का शव बरामद, स्वजन ने हत्या का लगाया आरोप

धर्म परिवर्तन कराने का मामला पकड़ा तूल, विरोध में उतरे संगठन