क्राइमबिहार

राजधानी में ऑटो ड्राइवर ने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की के साथ किया गैंगरेप

फुलवारीशरीफ(न्यूज क्राइम 24): बिहार में गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। ताजा मामला राजधानी पटना से सटे जानीपुर थाना क्षेत्र की है। गैंगरेप का शिकार हुई पीड़िता एम्स पटना से अपनी बीमार मौसी को देखकर घर लौट रही थी, इसी दौरान युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। युवती जब पटना एम्स से ऑटो में चढ़ी तो उसमें दो युवक सवार थे, जो भूसौला दानापुर उतर गये। उसके बाद वो युवती अकेली पड़ गई। इसके बाद ऑटो ड्राइवर उसे बग्घा टोला स्थित संतोष होटल के पास ले गया और यह कह कर ऊपर जाने लगा कि उसकी मां बीमार है और होटल के कमरे में है, देख कर आता हूं।

फिर उसने युवती को बोला कि आप नीचे बैठ कर क्या कीजिएगा, ऊपर ही कमरे में आकर बैठ जाइए। इसी दौरान जब युवती को कमरे में ले गया तो वहां तीन युवक पहले से मौजूद थे उसके बाद कमरे को बंद कर बारी-बारी से सभी ने उस युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं उसे रात भर उसी कमरे में बंद रखकर उसकी इज्जत को तार-तार करते रहे। दूसरे दिन मौका देखकर युवती फरार हो गई। इस मामले में युवती ने अपनी बड़ी बहन को बताया और बड़ी बहन के साथ जाकर जानीपुर थाने में मामला दर्ज कराया, जिसमें युवती ने लिखित आवेदन दिया है कि धीरज, गोलू, रमेश उर्फ नेता और बुच्चिया ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisements
Ad 2

घटना 18 मार्च को घटित हुई और जब युवती ने लिखित शिकायत दी तो 20 मार्च को जानीपुर थाने में मामला दर्ज किया गया जिसमें पास्को एक्ट लगाते हुए सामूहिक दुष्कर्म की धारा लगाया है। जानीपुर थाना प्रभारी एस टोप्पो ने बताया कि सूचना मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसमें से धीरज, विशाल उर्फ गोलू और बुच्चिया शामिल हैं। इस मामले में एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related posts

BREAKING : भीषण गर्मी को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी बढ़ा दी गई

सीटी स्कैन सेंटर से अब तक लाभान्वित हो चुके हैं 30 हजार से अधिक लोग

जिले के 51 टीबी मरीजों को पौष्टिक आहार सेवन के लिए किया गया फूड वितरण